Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ittu Si Baat and Ammy Virk Oye Makhna release Date Fatima Sana Shaikh Ratna Pathak Dia Mirza Sanjana Sanghi begun shoot for Dhak Dhak - Entertainment News India

'धक धक' का शूट हुआ शुरू, जानें 'इत्तु सी बात' और 'ओए मखना' की रिलीज डेट

फिल्म धक धक (Dhak Dhak) का शूट शुरू हो गया है। वहीं दूसरी ओर लक्ष्मण उतेकर की 'इत्तु सी बात' (Ittu Si Baat) और एमी विर्क (Ammy Virk) की फिल्म 'ओए मखना' (Oye Makhna) की रिलीज डेट सामने आ गई है।

'धक धक' का शूट हुआ शुरू, जानें 'इत्तु सी बात' और 'ओए मखना' की रिलीज डेट
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 21 May 2022 05:12 PM
हमें फॉलो करें

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh), रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah), दीया मिर्ज़ा (Dia Mirza) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) की फिल्म धक धक (Dhak Dhak) का शूट शुरू हो गया है। वहीं दूसरी ओर लक्ष्मण उतेकर (Laxman Utekar) की 'इत्तु सी बात' (Ittu Si Baat) और एमी विर्क (Ammy Virk) की फिल्म 'ओए मखना' (Oye Makhna) की रिलीज डेट सामने आ गई है। इन तीनों खबरों के बारे में विस्तार से नीचे पढ़ें...

'धक धक' का फिल्मांकन शुरू
फातिमा सना शेख, रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्ज़ा और संजना सांघी सहित विभिन्न कलाकारों ने आगामी फिल्म 'धक धक'की शूटिंग शुरू कर दी है। निर्माताओं ने यह जानकारी दी।  वायकॉम18 स्टूडियोज और तापसी पन्नू की आउटसाइडर्स फिल्म्स के सहयोग से बन रही इस फिल्म का निर्देशन तरुण दुडेजा संभाल रहे हैं। फिल्म की पटकथा दुडेजा और पारिजात जोशी ने मिलकर लिखी है। फिल्म निर्माता पन्नू ने शुक्रवार देर रात इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म के कलाकारों की पहली झलक के साथ जानकारी साझा की। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'हमने यह यात्रा शुरू कर दी है।' फिल्म से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, समूह ने इस सप्ताह की शुरुआत में फिल्म का फिल्मांकन शुरू कर दिया था। दर्शकों को शुरू से ही अपनी यात्रा के बारे में हर जानकारी देने के लिए 'धक धक' समूह ने इंस्टाग्राम पर एक विशेष पेज बनाया है।

लक्ष्मण उतेकर की 'इत्तु सी बात' 17 जून को होगी रिलीज
'लुका छुपी' और 'मिमी' जैसी फिल्मों के निर्देशक लक्ष्मण उतेकर ने शनिवार को कहा कि उनकी फिल्म 'इत्तु सी बात' सिनेमाघरों में 17 जून को प्रदर्शित होगी। इस फिल्म का निर्देशन अदनान अली ने किया है और इसका निर्माण उतेकर तथा नरेंद्र हिरावत के एनएच स्टूडियोज ने एक साथ मिल कर किया है।  उतेकर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज के बारे में जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'प्यार का यह मौसम, मैं और एनएच स्टूडियोज आपके सामने नयी फिल्म 'इत्तु सी बात' का मोशन पोस्टर पेश कर रहे हैं। यह एक प्रेम कथा है, जो यकीनन आपके दिलों को भावनाओं से भर देगी। यह 17 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।' यह फिल्म वाराणसी के पास के कस्बे चुनार से शुरू होती है, जिसमें एक उभरता क्रिकेटर अपनी बचपन की दोस्त से प्यार करने लगता है। फिल्म में संगीत विशाल मिश्रा ने दिया है।

एमी विर्क की फिल्म 'ओए मखना' नौ सितंबर को होगी रिलीज
पंजाबी फिल्मों के अभिनेता एमी विर्क की फिल्म 'ओए मखना' नौ सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  फिल्म के निर्माताओं ने यह जानकारी दी। इसका निर्देशन कर रहे हैं सिमरजीत सिंह। इस फिल्म में विर्क के साथ नजर आएंगी तानिया सिंह जो इससे पहले ''किस्मत'', ''सुफना'' और किस्मत 2'' में उनके साथ नजर आ चुकी हैं।  फिल्म्स सारेगाामा के उपाध्यक्ष सिद्धार्थ आनंद कुमार ने कहा कि वह आने वाली फिल्म में विर्क और सिंह के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। कुमार ने एक बयान में कहा, '' हमारा मानना है कि पंजाबी फिल्म जगत को दुनिया भर में दर्शकों को अभी बहुत कुछ देना है। सिमरजीत बेहतरीन निर्देशक हैं और वे फिल्म में अपनी कुशलता पेश कर रहे हैं। एमी और सिमरजीत ने पिछले पांच वर्षों में कई अच्छी फिल्में दी हैं और फिल्म की उन्हीं सफल फिल्मों की सूची में शामिल होगी।'' इस फिल्म में गुग्गू गिल और सिद्धिका शर्मा भी नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें