Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़It Will Never Happen Again says Katrina Kaif On Working With Ranbir Kapoor

रणबीर के साथ फिर से काम: कैटरीना बोलीं, अब ये दुबारा कभी नहीं होगा

बॉलीवुड के एक्स कपल्स में शुमार रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन में बिजी हैं।

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 19 June 2017 06:49 PM
हमें फॉलो करें

रणबीर के साथ फिर से काम: कैटरीना बोलीं, अब ये दुबारा कभी नहीं होगा

1 / 2

बॉलीवुड के एक्स कपल्स में शुमार रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन में बिजी हैं। ये दोनों पहली बार 2009 में फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' में साथ नजर आए थे। इसी फिल्म के बाद से ही दोनों के रिलेशन में होने की खबरें चर्चा में रहीं।  

साल 2016 की शुरुआत में खबरें आई कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। दोनों ब्रेकअप से पहले से अनुराग बासु की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ पर काम कर रहे हैं लेकिन ब्रेकअप के चलते फिल्म की शूटिंग टली। फिल्म नवंबर 2016 में ही रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब फिल्म 14 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

रणबीर और कैट जब एक साथ फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को प्रमोट करने के लिए तैयार हुए तो फैन्स को लगा कि दोनों आगे बढ़ चुके हैं लेकिन  ऐसा नहीं है। दोनों सिर्फ फिल्म प्रमोशन के लिए साथ आए हैं।

आगे की स्लाइड में पढ़ें रणबीर संग काम करने पर क्या क्या बोलीं कैटरीना...

रणबीर के साथ फिर से काम: कैटरीना बोलीं, अब ये दुबारा कभी नहीं होगा

2 / 2

‘जग्गा जासूस’ दोनों की आखिरी फिल्म है। इसके बाद दोनों कभी एक साथ काम नहीं करेंगे। अंग्रेजी अखबार मिड डे ने आगे से किसी फिल्म में दोनों के साथ काम ना करने की खबर दी है। 

खबर में कहा है कि कैटरीना दुबारा कभी रणबीर के साथ काम नहीं करेंगी। खबर के मुताबिक, कैटरीना ने कहा कि ये काफी मुश्किल है। अब लोगों के पास इस बात का सबूत है कि रणबीर काफी trying और टेस्टिंग करने वाले शख्स हैं। रणबीर का भी यही मानना है कि हमें साथ में किसी फिल्म में काम नहीं करना चाहिए। यह दोबारा कभी नहीं होगा।

भारत की हार पर अनुपम का ट्वीट: लोगों ने कहा, 'विराट को कप्तानी से इस्तीफा दे देना चाहिए, उसमें धौनी जैसा दिमाग नहीं'

VIDEO: 'केरेक्टर खराब' SRK से अनुष्का ने कहा, हमारे बीच कुछ ऐसा वैसा हुआ...

ऐप पर पढ़ें