Hindi NewsEntertainment NewsIsmail Darbar sings Lutt Gaye at Gauahar Khan-Zaid Darbar mehendi Social media questions his choice of song

गौहर-ज़ैद की मेंहदी सेरेमनी में इस्माइल दरबार ने गाया 'लुट गए', सोशल मीडिया पर हो रही है चर्चा

दिग्गज संगीतकार इस्माइल दरबार अपने बेटे ज़ैद की प्री-वेडिंग सेरेमनी में काफी खुश दिखे। शुक्रवार को गौहर खान के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले बिग बॉस के विजेता और अभिनेता...

गौहर-ज़ैद की मेंहदी सेरेमनी में इस्माइल दरबार ने गाया 'लुट गए', सोशल मीडिया पर हो रही है चर्चा
Tej Singh हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली Fri, 25 Dec 2020 09:55 AM
हमें फॉलो करें

दिग्गज संगीतकार इस्माइल दरबार अपने बेटे ज़ैद की प्री-वेडिंग सेरेमनी में काफी खुश दिखे। शुक्रवार को गौहर खान के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले बिग बॉस के विजेता और अभिनेता ज़ैद ने गुरुवार रात मुंबई में अपने मेहंदी समारोह को दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेट किया।

समारोह के एक वीडियो में इस्माइल को मंच पर जाते हुए देखा गया और फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' का एक विशेष गीत गाते हुए सुना गया। हालांकि उनके गाने के चुनाव को लेकर कुछ लोग काफी कंफ्यूज थे। जैद और इस्माइल ने दिल तोड़ने की कहानी कहने वाला गाना 'लुट गए' गया। इस पर इंस्टाग्राम यूजर्स ने कमेंट करके पूछा कि क्या शादी के जश्न में इस तरह के दुख भरे गाने को गाना ही सबसे अच्छा आईडिया था।

इसके अलावा भी कई यूजर्स ने कमेंट कर कहा, "कौन ऐसा गाना शादी में गाता है?", "शादी कर रहे हो फिर किसकी मोहब्बत में लुट गए? कुछ भी?"

गौहर और ज़ैद गुरुवार को वेन्यू से बाहर निकले और कुछ तस्वीरों के लिए बाहर जमा हुए फोटोग्राफर्स को फोटो लेने के लिए पोज दिए। इस दौरान वे मेहंदी लगाए हुए और रंगीन नीले और गुलाबी आउटफिट्स में दिखाई दिए।

गौहर ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वह ज़ैद से मिली थी तो वह प्यार के बारे में नहीं सोच रही थी, लेकिन ज़ैद में कुछ था जो उन्हें इस ओर ले गया। गौहर ने बताया कि ज़ैद ने एक महीने बाद मिलने का प्रस्ताव रखा। मैं उससे मिली, हम किसी प्रेम में मिल रहे थे और उसने भी नहीं सोचा था कि वह किसी को प्रपोज करेंगा, उसके दिमाग में शादी जैसी कोई बात नहीं थी। जब उसने मुझसे पूछा, तब इसकी कोई योजना नहीं थी। यह एक फ्लो में हुआ और मुझसे मिलने के ठीक एक महीने में उसने मुझे प्रपोज कर दिया, फिर मेरे मन में भी कोई दूसरा विचार नहीं आया।

आपको बता दें कि इससे पहले 21 दिसंबर को दोनों की 'चिकसा' सेरेमनी हुई जिसकी तस्वीरें गौहर और ज़ैद ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। सेरेमनी के दौरान दोनों ही पीले रंग के कपड़ों में नज़र आए थे। अपनी सेरेमनी की फोटोज़ शेयर करते हुए गौहर और ज़ैद ने कैप्शन में लिखा था, ‘आधे-आधे मिलकर हम दोनों एक बेटर हाफ बन पाए हैं। ये हमारे सबसे सुंदर पल हैं। 'GaZa' सेलिब्रेशन का पहला दिन, 'चिकसा’।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें