Hindi NewsEntertainment NewsIshqbaaz: Actress Shrenu Parikh: Found Corona Positive: Admitted In The Hospital:

‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस श्रेनू पारिख पाई गईं कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

टीवी सीरियल्स और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो चुका है। दरअसल, ‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस श्रेनू पारिख ने पोस्ट शेयर कर फैन्स को बताया कि...

‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस श्रेनू पारिख पाई गईं कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 15 July 2020 11:28 AM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल्स और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो चुका है। दरअसल, ‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस श्रेनू पारिख ने पोस्ट शेयर कर फैन्स को बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। कुछ समय से वह शूटिंग से नदारद नजर आ रही थीं। अब जाकर उन्होंने पोस्ट शेयर कर बताया है कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई जाने की वजह से हॉस्पिटल में अपना इलाज करा रही हैं। 

श्रेनू पारिख लिखती हैं कि आप सभी से मैं कुछ दिनों से दूर थी। जिस बग्गर से बच रही थी उसने मुझे नहीं छोड़ा है। कुछ दिनों पहले मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई। हॉस्पिटल में एडमिट हुई थी लेकिन अब हालत स्थिर है और रिकवर कर रही हूं। मेरे और परिवार के लिए आप लोग प्रार्थना करते रहें। मैं उन सभी कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जिन्होंने सभी को इतने प्यार से हैंडल किया और उन्हें ठीक किया। 

बता दें कि श्रेनू पारिख पिछली बार शो ‘सर्वगुण संपन्न’ में नजर आई थीं। इस शो को लेकर काफी बज था, लेकिन शो को उतनी पहचान नहीं मिली। सीरियल को कुछ समय में ही बंद करना पड़ा था। इस शो में वह नेगेटिव रोल में नजर आई थीं। श्रेनू पारिख ‘इश्कबाज’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘दिल बोले ओबेरॉय’, ‘ब्याह हमारी बहु’ का जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। श्रेनू की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता रहा है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें