DA Image
27 अक्तूबर, 2020|12:42|IST

अगली स्टोरी

‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस अदिति गुप्ता निकली कोरोना पॉजिटिव, शेयर किया हेल्थ अपडेट

टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता चोपड़ा कोरोना पॉजिटिव निकली हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है और इस समय वह होम क्वारंटाइन में हैं। आपको बता दें कि अदिति गुप्ता सीरियल ‘इश्कबाज’ में नजर आई थीं। टेलीचक्कर से बातचीत में अदिति गुप्ता ने कहा कि जब मुझे पता चला कि कोरोना हो गया है तो मैंने सबसे पहले खुद को क्वारंटाइन कर आइसोलेट किया। हालांकि, मुझमें ऐसे कोई कोरोना के लक्षण नहीं निकले हैं। 

अदिता आगे कहती हैं कि रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आई हैं लेकिन लक्षण नहीं है। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। 7-8 दिन हो गए हैं जबसे मैं एक ही कमरे में कैद हूं। अदिति कहती हैं कि मेरे दोस्त, पति और परिवार वाले मदद कर रहे हैं। धीरे-धीरे बेहतर महसूस कर रही हूं। डाइट का ध्यान रखने के साथ मैं तरीके से दवाइयां ले रही हूं। अगले 10 दिनों तक मैं क्वारंटाइन ही रहने वाली हूं। 

फैन्स को मैसेज देते हुए कहा कि कोरोना अगर होता है तो उसमें घबराए नहीं। तरीके से दवाई लें और पॉजिटिविटी के साथ इसका सामना करें। शुरुआत में मैं काफी स्ट्रेस लेने लगी थी, लेकिन उससे मैं खुद को कमजोर बना रही थी। कुछ ही दिनों में मैं नॉर्मल हो जाऊंगी और आप सभी के सामने आऊंगी। 

शेखर सुमन का दावा, कहा- सुशांत सिंह राजूपत ने 50 सिम कार्ड बदले, कोई शायद धमकी दे रहा था

सोनू सूद ने किया बेटे संग खतरनाक वर्कआउट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ishqbaaaz: Actress: Additi Gupta: Tests Positive For COVID-19: Shares Health Update: