Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ishaan khatter share shirtless photo from jungle this is what ananya pandey comment

ईशान खट्टर ने शेयर की शर्टलेस फोटो, अनन्या पांडे ने कही यह बात

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली-पीली हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आई। दोनों के बीच रियल लाइफ में भी जबरदस्त केमिस्ट्री है। अब हाल ही में ईशान ने...

ईशान खट्टर ने शेयर की शर्टलेस फोटो, अनन्या पांडे ने कही यह बात
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 10 Oct 2020 06:29 PM
हमें फॉलो करें

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली-पीली हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आई। दोनों के बीच रियल लाइफ में भी जबरदस्त केमिस्ट्री है। अब हाल ही में ईशान ने अपनी शर्टलेस फोटो शेयर की है जिसपर अनन्या पांडे ने उनकी टांग खींची। ईशान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हम अभी जंगल में हैं'।

ईशान की फोटो पर अनन्या ने कमेंट किया, 'हां, तुम जंगल में हो और वहां की हर जीच से डरते हो'। 

इस पर ईशान कमेंट करते हैं, 'मेरे पास बिच्छू के साइज का आईफोन है और कम से कम मैं चींटी के काटने से 3 दिन तक रोता नहीं रहा'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

इसके बाद अनन्या रिप्लाई करती हैं, ईशान वो चींटी के काटने का निशान आईपैड जितना बड़ा था। तो तुम चुप रहो।

लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी खाली-पीली

15 अक्टूबर से देश के कई हिस्सों में सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं। इस बीच सिनेमाघरों के खुलने के बाद सबसे पहले रिलीज होने वाली फिल्म का नाम सामने आया है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म 'खाली पीली' लॉकडाउन के बाद 16 अक्टूबर को रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के मद्देनजर बंद सिनेमाघर 50 फीसदी क्षमता के साथ खुल सकेंगे। इस दौरान सिनेमाघरों में सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना गाइडलाइंस का सख्ती से पालन किया जाएगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें