DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SOTY2 में नजर आ सकते थे ईशान, लेकिन Ex गर्लफ्रेंड की वजह से हुए थे बाहर

ishaan khattar

बीते शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म धड़क में लीड रोल में नजर आने वाले ईशान खट्टर इन दिनों खूब सुर्खियों में नजर आ रहे हैं। फिल्म में ईशान की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। यहां तक क्रिटिक्स ने भी उन्हें सराहा है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि धड़क के साथ ईशान के पास करण जौहर की एक और फिल्म भी थी। ईशान को करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 में रोल ऑफर हुआ था, लेकिन फिर उन्हें जगह नहीं दी गई। इसकी वजह है उनकी एक्स गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया। जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबित स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से डेब्यू करने जा रहीं तारा सुतारिया की वजह से ईशान को करण ने फिल्म से बाहर कर दिया। 

दरअसल, दोनों एक समय में रिलेशन में हुआ करते थे, लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। ऐसे में करण फिल्म में दोनों स्टार्स के टूटे रिश्ते के साइड इफेक्ट को नहीं देखना चाहते थे। और ऐसे में करण ने ईशान को फिल्म से बाहर कर दिया। इस बार करण ने अपने फिल्म SOTY-2 में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया को साइन किया है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

इसके अलावा तारा एक और वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबर है कि वे दिवंगत एक्टर विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा के साथ रिलेशनशिप में हैं। बता दें कि तारा सुतारिया ने लंदन की डांस एकेडमी से क्लासिक बैलेट, मॉर्डन डांस, लेटिन अमेरिकन डांस सीखा है। वे एक प्रोफेशनल सिंगर भी हैं। वे 7 साल की उम्र से गाती हैं। तारा ने कई सिंगिंग कॉम्पिटिशन में गाया है।

एक्टिंग की पाठशाला में जाह्नवी हुईं पास या फेल, बताएं अपनी राय...

 

EX-गर्लफ्रेंड के कमेंट पर अंगद ने कहा कुछ ऐसा, सुनकर खुश हो जाएंगी नेहा धूपिया

25 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी करने के बाद पहली बार बोले मिलिंद, किए ये बड़े खुलासे

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ishaan khatter not cast in student of the year 2 because of his ex girfriend tara sutaria