Hindi NewsEntertainment Newsishaan khattar talks about his career in bollywood and films

सौतेले भाई शाहिद कपूर को लेकर ईशान खट्टर ने कह दी ये बड़ी बात, कहा- 'बुरा लगता है जब कोई तुलना करता है'

फिल्म धड़क के बाद सभी के दिलों दिमाग में छाए रहने वाले शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर का एक बयान सुर्खियों में बना हुआ है। भले ही शाहिद-ईशान सौतेले भाई हों लेकिन इनके व्याहार और आपस में जो बॉन्डिंग...

सौतेले भाई शाहिद कपूर को लेकर ईशान खट्टर ने कह दी ये बड़ी बात,  कहा- 'बुरा लगता है जब कोई तुलना करता है'
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 30 Sep 2018 06:48 AM
हमें फॉलो करें

फिल्म धड़क के बाद सभी के दिलों दिमाग में छाए रहने वाले शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर का एक बयान सुर्खियों में बना हुआ है। भले ही शाहिद-ईशान सौतेले भाई हों लेकिन इनके व्याहार और आपस में जो बॉन्डिंग दिखती है वह शायद ही बॉलीवुड में हीं दिखाई देती हो। शाहिद- ईशान  में कितना प्यार है ये उनके बीच की बॉन्डिंग ही बता देती है। इस बात का को नकारा नहीं जा सकता है। वैसे आपने देखा ही होगा कि शाहिद हर वक्त अपने छोटे भाई के सपोर्ट में खड़े दिखाई देते हैं। कुछ ऐसा ही हाल ईशान का भी है क्योंकि वो भी शाहिद से पूछे बिना कोई भी काम नहीं करते। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ईशान ने कई बातों का खुलासा किया है। 

 एक इंटरव्यू में ईशान ने कहा है कि, ‘मैंने अपने भाई और मां के साथ काम के बारे में विचार-विमर्श किया था कि मैं ये करने जा रहा हूं। मुझे लगता है कि अगर आप किसी के नजदीक हैं, तो आप कुछ ऐसा साझा करना चाहते हैं जो आपके लिए बहुत ही अहम है। फिल्में मेरे जीवन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। क्योंकि ये एक ही बिजनेस का हिस्सा है और उनके लिए इसे समझना बेहद आसान है, वो नहीं चाहते कि मैं उनके साथ या अपनी मां के साथ सब कुछ साझा करूं, लेकिन मैं अपनी मां और भाई के साथ चीजें साझा करना पसंद करता हूं।

नाना का कोई कानूनी नोटिस नहीं मिला: तनुश्री दत्ता

ईशान ने आगे कहा कि शाहिद सिर्फ मेरे भाई ही नहीं  मेरे मेंटॉर व टीचर के समान हैं। ईशान के कहा कि मुझे बुरा इस बात का लगता है कि कुछ लोग मासूमियत से तुलना करते हैं, तो कई लोग निगेटिव नजरिए से कंपेयर करते हैं। यह मुझे बहुत ही खोखलापन लगता है। मुझे अच्छा नहीं लगता कि आप दो भाइयों को बिना वजह एक-दूसरे के विरुद्ध खड़ा कर देते हैं। हमारे बीच में बहुत यूनिटी और प्यार है। मैं उन्हें कभी अपने से कमतर नहीं देख सकता। 

ईशान खट्टर ने आगे कहा कि, ‘हमारे परिवार में मेरी मां पहली डांसर थीं। मुझे नहीं लगता है कि जब मैंने डांस शुरू किया था तो मेरे भाई के डांसर होने के बारे में मुझे पता था क्योंकि जब मैंने डांस शुरू किया था उस वक्त मैं बहुत छोटा था। निश्चित रूप से मैं उनके साथ डांस साझा करता हूं। हम डांस को लेकर बहुत भावुक हैं और वो अधिक अनुभवी डांसर हैं। वो एक सलाहकार रहे हैं और उन्होंने मुझे कई अलग-अलग तकनीकों के जरिए डांस सिखाया है, इसलिए वो निश्चित रूप से मेरे शिक्षक और सलाहकार हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें