DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ये होगी पहली फिल्म, जानिए पूरी डिटेल

मनोरंजनलॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ये होगी पहली फिल्म, जानिए पूरी डिटेल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Saumya Tiwari
Sat, 10 Oct 2020 06:45 AM
लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ये होगी पहली फिल्म, जानिए पूरी डिटेल

कोरोना वायरस से बचाव के लिए थियेटर और मल्टीप्लेक्स को बंद कर दिया गया था। अब 15 अक्टूबर से देश के कई हिस्सों में सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं। इस बीच सिनेमाघरों के खुलने के बाद सबसे पहले रिलीज होने वाली फिल्म का नाम सामने आया है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म 'खाली पीली' लॉकडाउन के बाद 16 अक्टूबर को रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी।

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली को कुछ दिन पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले ईशान और अनन्या की एक्टिंग की भी तारीफ हुई। वहीं दोबारा से थियेटर खुलने से बॉलीवुड लवर्स काफी खुश हैं।

 'आप एक और साल बड़ी नहीं हो रहीं बल्कि...!', रेखा को जन्मदिन की फैन्स कुछ यूं दे रहे बधाई

फिल्म के डायरेक्टर ने एक्टर्स की तारीफ में कही ये बात

ईटाइम्स संग बातचीत में फिल्म 'खाली पीली' के डायरेक्टर मकूबल खान ने ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की तारीफ की। उन्होंने कहा कि यह दोनों ही यंग, एनर्जेटिक और स्मार्ट एक्टर हैं। ईशान ने अपने सभी स्टंट खुद किए हैं और अनन्या ने भी एक्शन सीक्वेंस खुद ही किए हैं।

अक्षय कुमार को 'लक्ष्मी बॉम्ब' के बायकॉट का सता रहा डर? मेकर्स के इस फैसले के बाद तेज हुई चर्चा

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के मद्देनजर बंद सिनेमाघर 50 फीसदी क्षमता के साथ खुल सकेंगे। इस दौरान सिनेमाघरों में सोशल डिस्टैंसिंग और कोरोना गाइडलाइंस का सख्ती से पालन किया जाएगा।

संबंधित खबरें