Tuesday, January 18, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनईशा कोपिकर को डॉन 2 का हिस्सा न बन पाने का है मलाल, फिल्म को लेकर कही ये बात

ईशा कोपिकर को डॉन 2 का हिस्सा न बन पाने का है मलाल, फिल्म को लेकर कही ये बात

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीKamta
Fri, 27 Mar 2020 03:56 PM
ईशा कोपिकर को डॉन 2 का हिस्सा न बन पाने का है मलाल, फिल्म को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोपिकर इन दिनों बड़े परदे से दूर चल रही हैं। उन्होंने फिल्म डॉन में शाहरुख खान के साथ काम किया था। फिल्म में उनके काम को पसंद किया गया था। ऐसे में माना जा रहा था कि ईशा फिल्म डॉन 2 का भी हिस्सा होंगी। हालांकि फिल्म से उनका पत्ता काट दिया गया। इस मामले में उनसे जब की गई तो उन्होंने कहा कि वैसे भी फिल्म ने कुछ खास नहीं किया, जबकि फिल्म डॉन 2 ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था। 

फिल्म डॉन 2 का हिस्सा न होने का मलाल आज भी ईशा के दिल में हैं। हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात की। एक इंटरव्यू के दौरान ईशा ने बताया, 'मुझे नहीं पता कि मैं दूसरे पार्ट का हिस्सा क्यों नहीं बनी। मैं उम्मीद कर रही थी, लेकिन ना जाने क्या हुआ। उन्होंने सबकुछ बदल दिया।  

इरा खान ने जाहिर की इच्छा, आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी को करना चाहती हैं डेट

 

ईशा कोपिकर के वर्क फ्रंट बात करें तो वह आने वाले समय में जी5 की वेब सीरीज सरपेंट में नजर आएंगी। इस शो में ईशा एक पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में है। यह सीरीज भारत की सबसे सुरक्षित जेलों में से एक की सुरक्षा व्यवस्था को तोड़कर एक चोर के भाग जाने की कहानी है। 'मैं और चार्ल्स' का निर्देशन कर चुके प्रवाल रमन इस सीरीज को डायरेक्टर कर रहे हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान ईशा ने वेब सीरीज में अपने किरदार को लेकर कई बातें बताई थीं। उन्होंने कहा था, 'इस सीरीज में मेरा पुलिस का किरदार कोई आम पुलिस जैसा नहीं है, हालांकि वह तेजतर्रार और अभद्र नहीं है। शक्ति का प्रदर्शन हमेशा जोर से चीखने और चिल्लाने से ही नहीं होता है, बल्कि यह गंभीरता में भी झलकती है।'

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें