Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़isha gupta apologies on anti racial remarks on nigerian footballer alex iwobi

ईशा गुप्ता ने इस खिलाड़ी को कहा था 'गोरिल्ला', ट्रोल होने पर मांगी माफी

अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने नाइजीरिया के फुटबॉलर एलेक्जेंडर इवोबी पर नस्लभेदी टिप्पणी करने को लेकर माफी मांगी है। इस मामले में सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई थी। ईशा ने अपने इंस्टाग्राम खाते पर...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 28 Jan 2019 05:50 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने नाइजीरिया के फुटबॉलर एलेक्जेंडर इवोबी पर नस्लभेदी टिप्पणी करने को लेकर माफी मांगी है। इस मामले में सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई थी। ईशा ने अपने इंस्टाग्राम खाते पर व्हाट्सएप चैट का एक स्नैपशॉट साझा किया था जिसके बाद से उनकी सोशल मीडिया पर आलोचना की जा रही थी। इस चैट में एलेक्जेंडर इवोबी की उनके प्रदर्शन को लेकर आलोचना की गई थी। 

चैट में ईशा के मित्रों ने इवोबी को 'गोरिल्ला' बताया और कहा कि उनके लिए क्रमिक विकास (इवोलूशन) रुक गया है। इस पर ईशा उत्तर देती हैं, "हाहा..मुझे नहीं पता कि उन्हें मैदान से बाहर क्यों नहीं रखा गया।"

— Esha Gupta (@eshagupta2811) January 27, 2019

— Esha Gupta (@eshagupta2811) January 27, 2019

इसके बाद कई प्रशंसकों ने ईशा की 'गैरजानकारी' के लिए आलोचना की जिसका शिकार होने का वह खुद भी दावा कर चुकी हैं। इसके बाद ईशा ने ट्विटर पर माफी मांगते हुए कहा कि दोस्तों मुझे खेद है कि आपको लगा कि यह नस्लभेदी टिप्पणी है। एक खेल प्रेमी के रूप में मैंने यह गलत किया। मुझे माफ करें दोस्तों। इस मूर्खता को माफ कर दें। ईशा ने कहा कि उन्हें यह महसूस नहीं हुआ था कि यह बातचीत नस्लभेदी प्रतीत हो सकती है।

हाल ही में पाकिस्तान के क्रिकेट कप्तान सरफराज अहमद ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी पर नस्लीय टिप्पणी की थी। इसके बाद आईसीसी ने उन पर चार मैच का बैन लगा दिया है। हालांकि, सरफराज ने अपने बयान को लेकर माफी मांग ली थी और दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने कहा था कि उन्होंने और उनकी टीम ने पाकिस्तानी कप्तान को माफ कर दिया है। 

इनपुट-आईएएनएस

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें