DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी के बंधन में बंधे ईशा और आनंद, जानी-मानी हस्तियों ने की शिरकत

ईशा अंबानी आनंद पीरामल शादी

मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा का विवाह पिरामल समूह के चेयरमैन अजय पिरामल के पुत्र आनंद के साथ बुधवार देर शाम संपन्न हुआ। विवाह की रस्में अंबानी परिवार के घर 'एंटीलिया' में पूरी की गईं। देश-विदेश में चर्चित इस शादी में शामिल होने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, उद्योगपति रतन टाटा, अमिताभ बच्चन सहित कई जानी-मानी हस्तियां एंटीलिया पहुंचीं।

आनंद पीरामल बुधवार शाम बारात लेकर एंटीलिया पहुंचे। वहां बारातियों का स्वागत मुकेश अंबानी व नीता अंबानी ने किया। बारातियों ने बॉलीवुड अंदाज में डांस किया। इस शादी के मौके पर ईशा अंबानी के भाई अनंत और आकाश अपने घर के बाहर घोड़े पर बैठे काला चश्मा पहने दिखाई दिए। बहन की शादी में दोनों भाई बेहद खुश दिख रहे थे।

एक मौके पर मुकेश अंबानी भी पैदल चलते दिखाई दिए। इस दौरान ईशा के चाचा अनिल अंबानी भी साथ दिखाई दिए। इसके पहले अनिल अंबानी ने देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का स्वागत किया। वे भी इस शादी में शामिल होने एंटीलिया पहुंचे। हाल के दिनों में सबसे चर्चित इस हाई प्रोफाइल शादी में अंबानी परिवार के पुरुष सदस्यों ने शेरवानी और कुर्ता पहना। 

बॉलीवुड की ये हस्तियां पहुंचीं

अमिताभ व जया बच्चन, रजनीकांत, शाहरुख व गौरी खान, अभिषेक व ऐश्वर्या बच्चन, प्रियंका चोपड़ा व निक जोनस, आमिर खान व किरण राव, जैकी श्राफ, अनिल कपूर व उनकी बेटी सोनम कपूर, सचिन व अंजली तेंडुलकर, हरभजन सिंह व गीता बसरा, आलिया भट्ट, सहित कई सितारे इस शादी में शामिल होने एंटीलिया पहुंचे।

राजनीतिक हस्तियां

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, ममता बनर्जी (मुख्यमंत्री, पश्चिम बंगाल) आदि।

विदेशी मेहमान

अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन, अमेरिकी पॉलिटिकल स्टाफर हुमा आबेदिन आदि इस शादी में शामिल हुए।

600 विशेष मेहमान आमंत्रित

इस विवाह समारोह में सीमित संख्या में ही मेहमान शामिल होंगे। सूत्रों के मुताबिक, मेहमानों की सूची में करीब 600 लोग शामिल हुए। इनमें दोनों परिवारों के करीबी रिश्तेदार, दोस्त और विशिष्ठ मेहमान शामिल हैं। ईशा-आनंद की शादी का रिसेप्शन शुक्रवार को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) के मैदान में होगा। वहां पहले से ही पुलिसकर्मी तैनात हैं। 

दुल्हन सा सजा एंटीलिया

ईशा अंबानी की शादी के लिए अंबानी परिवार के घर एंटीलिया को दुल्हन सा सजाया गया। उस पूरे मार्ग पर इतनी रोशनी की गई, जो शायद दीपावली के मौके पर की जाती है। सुरक्षा के भी पूरे इंतजाम निजी सुरक्षाकर्मियों व पुलिस ने संभाल रखी थी।

उदयपुर में भी मची धूम

ईशा अंबानी व आनंद पिरामल की शादी का संगीत समारोह शनिवार को उदयपुर के झील किनारे स्थित पैलेस में रखा गया था। वहां शाहरुख खान, सलमान खान, करण जौहर, अमेरिकी गायिका बियोंसे आदि ने प्रस्तुतियां देकर लोगों का दिल जीता था। वहां भी हिलेरी क्लिंटन और जॉन कैरी पहुंचे थे।

ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादी आज, शादी का खर्च जानकर चौंक जाएंगे!

जानिए क्यों ईशा अंबानी और कपिल शर्मा ने शादी के लिए चुना एक ही दिन

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Isha and Anand tied in marriage knot celebrities participate in wedding celebration