Hindi NewsEntertainment NewsIsha Ambani sangeet abhishek aishwarya dance performance

Isha Ambani Pre-Wedding: ईशा अंबानी के संगीत में अभिषेक-ऐश्वर्या ने इस गाने पर किया डांस

अंबानी परिवार बेटी ईशा (ISHA AMBANI)  की शादी का जश्न मना रहा है। ईशा 12 दिसंबर को मुबंई में आनंद पीरामल (ANAND PIRAMAL)  से शादी करेंगी। इससे पहले शादी की रस्में उदयपुर में आयोजित की...

 Isha Ambani Pre-Wedding: ईशा अंबानी के संगीत में अभिषेक-ऐश्वर्या ने इस गाने पर किया डांस
लाइव हिन्दुस्तान टीम   नई दिल्लीSun, 9 Dec 2018 10:10 PM
हमें फॉलो करें

अंबानी परिवार बेटी ईशा (ISHA AMBANI)  की शादी का जश्न मना रहा है। ईशा 12 दिसंबर को मुबंई में आनंद पीरामल (ANAND PIRAMAL)  से शादी करेंगी। इससे पहले शादी की रस्में उदयपुर में आयोजित की जा रही हैं। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की संगीत सेरेमनी उदयपुर के द ओबरॉय उदय विलास होटल में चल रही है। इस संगीत सेरेमनी में बी-टाउन के कई बड़े सेलेब्स पहुंचे हैं और अपनी-अपनी परफॉर्मेंस दे रहे हैं। इस बीच अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने भी परफॉर्मेंस दी।

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने अपनी फिल्म 'गुरु' के तेरे बिना गाने पर परफॉर्म किया। ऐश्वर्या राय व्हाइट लेहंगे में तो अभिषेक बच्चन रेड कलर की शेरवानी और व्हाइट कलर के पयजामे में नजर आ रहे हैं। दोनों एक साथ डांस करते हुए बहुत अच्छे लग रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें