isabel throws tantrums beacuse of salman khan - SHOCKING: सलमान की वजह से सातवें आसमान पर पहुंच गए हैं कैट की बहन के नखरे, जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे DA Image
17 नबम्बर, 2019|2:32|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SHOCKING: सलमान की वजह से सातवें आसमान पर पहुंच गए हैं कैट की बहन के नखरे, जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे

isabel kaif

यह तो सभी जानते हैं कि कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी बहन इसाबेल कैफ को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं। इसके लिए वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान की मदद ले रही हैं। बड़ी मुश्किल से सलमान की बदौलत इसाबेल को एक कॉस्मेटिक ब्रांड मिला, जिसे प्रमोट करने के लिए हाल ही में वह मीडिया से रूबरू हुई थीं।

हैरान करने वाली तो ये है कि उन्हें यहां प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से बात करनी थी। मैडम ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया को तो इंटरव्यू दे दिया लेकिन उन्होंने प्रिंट मीडिया के किसी भी रिपोर्टर से बात करने से साफ मना कर दिया और तो और इसाबेल ने पहले ही यह साफ कर दिया था कि उनसे बॉलीवुड से जुड़ा कोई सवाल न पूछा जाए। वह उसी सवाल का जवाब देंगी, जो उनके इवेंट से जुड़ा होगा। इसके साथ ही उन्होंने इवेंट शुरू होने से पहले लाइट अरेंजमेंट को लेकर भी काफी ड्रामा किया। इसाबेल नैचुरल डे लाइट में शूट करना नहीं चाह रही थीं। वह किसी की सुनने को तैयार नहीं थीं, जिसकी वजह से टीम को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वैसे इसाबेल के तेवर देख तो ऐसा लग रहा है, जैसे वह स्टार बन गई हों। वह इसलिए ज्यादा नाज-नखरे दिखा रही हैं क्योंकि उन्हें पता है कि बॉलीवुड के भाई यानी सलमान खान उनके साथ हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:isabel throws tantrums beacuse of salman khan