Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़is tiger shroff sister krishna shroff had breakup with boyfriend eban hyams deleted his photos

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने डिलीट की बॉयफ्रेंड संग अपनी फोटोज, ब्रेकअप की हो रही चर्चा

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। कृष्णा हमेशा चर्चा में रहने वाली स्टारकिड हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इसके अलावा इन...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 7 April 2020 12:59 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। कृष्णा हमेशा चर्चा में रहने वाली स्टारकिड हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इसके अलावा इन दिनों वह एबन ह्यमस के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन अभी खबरें आ रही हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

दरअसल, कृष्णा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से बॉयफ्रेंड के साथ अपनी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों के रिश्ते के बीच दरार आ गया है। कृष्णा ने एबन के साथ की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा दी हैं। इस तरह दोनों के ब्रेकअप की खबरें तेजी से फैल रही हैं। बताया जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया, इसलिए कृष्णा ने फोटोज डिलीट कर दी हैं।

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

परेश रावल के बेटे की डेब्यू फिल्म Bamfaad का ट्रेलर रिलीज, दमदार अंदाज में दिखे आदित्य
हालांकि, कृष्णा ने ये तस्वीरें क्यों डिलीट की हैं इस बारे में अब तक उनकी तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। गौरतलब है कि कृष्णा ने अब तक फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। बता दें कि कृष्णा अक्सर बॉयफ्रेंड के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती थी। यहां तक कि कई बार उनके पोस्ट पर भाई टाइगर श्रॉफ भी कमेंट कर चुके हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें