Hindi NewsEntertainment Newsis rocky aur rani ki prem kahani based on akshay kumar and twinkle khanna love story see what karan johar says - Entertainment News India

क्या अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना पर बनी है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, करण जौहर ने बताया सच

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक हैं। अब हाल ही में ट्विंकल ने करण से पूछा कि क्या रॉकी और रानी की प्रेम कहानी उनकी लव स्टोरी पर आधारित है तो जानें करण ने क्या कहा।

क्या अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना पर बनी है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, करण जौहर ने बताया सच
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 07:11 PM
हमें फॉलो करें

करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इस साल की पॉपुलर फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब इसी बीच ट्विंकल खन्ना ने एक इवेंट में कहा कि यह फिल्म उनकी और अक्षय कुमार की लव स्टोरी पर आधारित है। हालांकि इस पर करण ने जो कहा उसे सुनकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

क्या ट्विंकल-अक्षय पर बनी फिल्म
दरअसल, हाल ही में ट्विंकल की बुक वेल्कम टू पैराडाइज का लॉन्च इवेंट हुआ जिसमें कई सेलेब्स पहुंचे। ट्विंकल के दोस्त और फिल्ममेकर करण जौहर भी साथ थे। ट्विंकल ने उनसे पूछा कि मैंने सुना है कि आपकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मेरी शादी पर आधारित है। क्या यह सच है? इस पर करण ने तुरंत जवाब दिया, नहीं ये बस 2 अलग स्कूल के लोगों की सोच साथ आई है। इसका मतलब यह नहीं कि यह आपकी शादी है टीना। सब कुछ आपके लिए नहीं होता है।

ट्विंकल ने फिर जवाब दिया कि उन्होंने ये न्यूज में पढ़ा जिसमें दावा किया है कि आपने ये स्टेटमेंट दिया है। इस पर करण बोले, 'जो भी मैं बोलता हूं सभी बातों पर विश्वास मत करो।'

अक्षय-ट्विंकल पर बोले थे करण
बता दें कि कुछ दिनों पहले एक मिड डे के साथ इंटरव्यू के दौरान करण से पूछा गया कि क्या रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, अक्षय और ट्विंकल से प्रेरित है तो इस पर करण ने कहा था, शायद मैं इस्पायर हूं। दोनों अपनी मैरिड लाइफ में दोस्त भी हैं। मैंने उनके साथ कई बार डिनर किए हैं, उनके साथ घूमा हूं। उनके साथ एक अलग कम्फर्टेबल फील होता है। अक्षय को ट्विंकल मजाकिया लगती हैं तो ट्विंकल को वह किसी और वजह से मजाकिया लगते हैं। मुझे लगता है कि सोसाइटी के दो अलग-अलग जगह से आने वाले लोगों के लिए वास्तव में प्यार पाना असंभव नहीं है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो इस फिल्म ने ग्लोबली 350 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में थे। इनके अलावा धर्मंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी अहम किरदार में थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें