Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़is Ranu Mondal daughter returned to her after she got fame know what ranu says

क्या मां को शोहरत मिलने पर वापस आई बेटी? जानें क्या बोलीं रानू मंडल

रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वालीं रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए तेरी मेरी कहानी गाया गाया है जो हाल ही में रिलीज हुआ है। सॉन्ग लॉन्च इवेंट के दौरान रानू ने मीडिया से...

क्या मां को शोहरत मिलने पर वापस आई बेटी? जानें क्या बोलीं रानू मंडल
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 13 Sep 2019 08:35 AM
हमें फॉलो करें

रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वालीं रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए तेरी मेरी कहानी गाया गाया है जो हाल ही में रिलीज हुआ है। सॉन्ग लॉन्च इवेंट के दौरान रानू ने मीडिया से बात की और इस दौरान कई सवालों के जवाब दिए। बता दें कि रानू मंडल की बेटी उन्हें कई साल पहले छोड़ कर चली गई थीं और हाल ही में रानू के पॉपुलर होने के बाद वो उनसे मिलने आईं। जिसके बाद से रानू की बेटी को काफी ट्रोल किया जा रहा था। तो इस बारे में जब रानू से पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं पुरानी बातों को सोचना नहीं चाहती हूं। अब बस मैं एक बार फिर अपने परिवार के साथ रहना चाहती हूं।

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही रानी की बेटी साती ने ये आरोप लगाए थे कि रानू के मैनेजर उन्हें कंट्रोल कर रहे हैं और वो रानू का ख्याल नहीं रख रहे हैं। जिस पर रानू ने कहा, बेटी साती को गलतफहमी हो गई थी। साती को शायद किसी ने भड़काया है। मेरे मैनेजर मेरा पूरा ध्यान रखते हैं। 

रानू मंडल का पहला गाना वायरल हो गया है। यूट्यूब पर ये गाना ट्रेंड भी कर रहा है।   

 

लता मंगेशकर की सलाह पर ये बोलीं रानू मंडल...

लता मंगेशकर ने कहा था,अगर किसी को उनके नाम या काम से फ़ायदा होता है तो उनके लिए ख़ुशी की बात है। लेकिन उन्होंने नवोदित गायकों को ओरिजिनल रहने की सलाह दी थी। लता मंगेशकर के इस स्टेटमेंट पर  रानू ने कहा कि वो बचपन से लता जी के गाने गाती आई हैं। लता जी का ये गाना उनका पसंदीदा है। सभी उनसे कहते थे कि उनकी आवाज लता जी से मिलती है और वो खुद को भाग्यशाली समझती हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें