DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  नेहा कक्कड़ ने लिखा- आजा लॉकडाउन में शादी कर लेते हैं, क्या शादी की तैयारी में हैं सिंगर?

मनोरंजननेहा कक्कड़ ने लिखा- आजा लॉकडाउन में शादी कर लेते हैं, क्या शादी की तैयारी में हैं सिंगर?

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Tue, 01 Sep 2020 02:59 PM
नेहा कक्कड़ ने लिखा- आजा लॉकडाउन में शादी कर लेते हैं, क्या शादी की तैयारी में हैं सिंगर?

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ ऐसा लिखा कि उनकी शादी को लेकर चर्चा होने लगी। दरअसल, नेहा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'आजा चल वियाह करवाइए लॉकडाउन विच कट होने खर्चे'। इस लाइन का मतलब है आजा लॉकडाउन में शादी कर लेते हैं खर्चा कम होगा।

इससे पहले कि आप सोचें की नेहा सच में शादी की तैयारी कर रही हैं तो आपको बता दें कि अभी ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल, यह लाइन हाल ही में रिलीज हुए उनके गाने डायमंड दा छल्ला की है।

नेहा के इस गाने की बात करें तो इसमें वह पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा के साथ नजर आ रही हैं। दोनों के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। 

सुनें नेहा और परमीश का गाना डायमंड दा छल्ला

 

बता दें कि हाल ही में नेहा का नाम पश्च‍िम बंगाल स्थ‍ित मालदा जिले के एक कॉलेज की मेरिट लिस्ट में टॉप में आया है। इस मामले पर मालदा जिले के मान‍िकचक कॉलेज के प्रिंसिपल अन‍िरुद्ध चौधरी ने बताया कि पहली मेरिट लिस्ट जारी होने के बाद उन्होंने गलती सुधारते हुए एक फ्रेश लिस्ट जारी की थी। 

उन्होंने कहा, 'हमने साइबर क्राइम सेल ऑफ वेस्ट बंगाल पुलिस में शिकायत दर्ज की है। ये किसी की बदमाशी है जो मेरिट लिस्ट में ऐसे सेलेब्स का नाम डालकर हायर एजुकेशन सिस्टम को खराब करना चाहता है'।

प्रेग्नेंट पुरुष का रोल निभाएंगे दिलजीत दोसांझ, फिल्म में इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस

इससे पहले कोलकाता के एक जाने-माने कॉलेज में अंडरग्रेजुएट अंग्रेजी लिटरेचर में दाखिले की मेरिट लिस्ट जारी की थी। जिसमें टॉपर की जगह सनी लियोनी का नाम लिखा था।

संबंधित खबरें