Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़is-neha-dhupia-pregnant-flaunting-baby-bump-with-husband angad-bedi watch video

VIRAL: क्या वाकई प्रेग्नेंट हैं नेहा धूपिया, VIDEO देखें और खुद करें फैसला

जब से नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी हुई है। तभी से लोग उनकी शादी को लेकर गॉसिप कर रहे हैं कि आखिर दोनों ने इतनी जल्दबाजी में शादी क्यों कर ली। रयूमर्स तो ये भी थे कि नेहा शादी से पहले ही...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 16 June 2018 09:03 PM
हमें फॉलो करें

जब से नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी हुई है। तभी से लोग उनकी शादी को लेकर गॉसिप कर रहे हैं कि आखिर दोनों ने इतनी जल्दबाजी में शादी क्यों कर ली। रयूमर्स तो ये भी थे कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। इसलिए उन्हें जल्दबाजी में शादी करनी पड़ी। हालांकि, नेहा के पिता ने इस सभी खबरों को अफवाह बताया था। लेकिन हाल में नेहा के जो फोटो और वीडियो वायरल हुए हैं उनसे फिर एक बार ये सवाल खड़ा हो गया है।

पापा ने कही थी ये बात...
वैसे अंगद से पहले नेहा के पापा प्रदीप धूपिया ने भी बेटी की प्रेग्नेंसी की खबर को गलत बताया था। उन्होंने कहा था, "नहीं... नहीं... ऐसी तो कोई बात नहीं है। चूंकि दोनों ने जल्दी शादी कर ली, इसलिए लोग ऐसा समझ रहे होंगे। बोलने वाले तो कुछ भी बोलते रहते हैं। उनकी मर्जी अफवाहें फैलाते रहें।" अब सच क्या है ये बात तो सिर्फ नेहा और अंगद ही जानते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें