Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़is katrina kaif is pregnant actress belly bump spotted by fans in this video - Entertainment News India

क्या प्रेग्नेंट हैं कटरीना कैफ? एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखकर फैंस बोले- बेबी बंप नजर आ रहा

कटरीना कैफ की हाल ही में फिल्म टाइगर 3 रिलीज हुई है। फिल्म में कटरीना के अलावा सलमान खान, इमरान हाशमी भी हैं। इसी बीच कटरीना को लेकर ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 16 Nov 2023 11:01 PM
हमें फॉलो करें

कटरीना कैफ को लेकर कई बार प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही हैं। फैंस भी चाहते हैं कि अब कटरीना और विकी कौशल पैरेंट्स बन जाएं। अब कटरीना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको शेयर करते हुए कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। जो वीडियो एक्ट्रेस का सामने आया है वो हाल ही का है।

वायरल वीडियो
वीडियो में आप देखेंगे कि कटरीना ने एक टोन टॉप पहना है और उसके साथ ओवरसाइज डेनिम जैकेट पहनी है। इसी के साथ उन्होंने मैचिंग जीन्स पहनी है। कटरीना जब वहां से जाती हैं तो उनका टमी देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं। फैंस कमेंट कर रहे हैं क्या वह प्रेग्नेंट हैं। तो किसी ने लिखा कि लगता है इस बार गुड न्यूज देने वाली हैं कटरीना।

पहले भी आईं खबर
बता दें कि इससे पहले कटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें तब आईं जब कटरीना, अंबानी परिवार के गणपति सेलिब्रेशन में नजर नहीं आईं। इसके बाद ही कहा जाने लगा कि एक्ट्रेस शायद प्रेग्नेंट हैं इसलिए वह नहीं आईं क्योंकि विकी अपनी साली और भाई के साथ आए थे। हालांकि फिर हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट आई कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं हैं। एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें तब आईं जब उन्होंने एक फ्लोवी आउटफिट पहना। वह प्रेग्नेंसी की वजह से नहीं बल्कि काम की वजह से पब्लिक प्लेस में नजर नहीं आ रही हैं।

कटरीना की फिल्म
कटरीना की हाल ही में फिल्म टाइगर 3 रिलीज हुई है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सलमान और कटरीना की जोड़ी ने फैंस का दिल जीता। अब कटरीना फिल्म मैरी क्रिसमस मे नजर आने वाली हैं। फिल्म की रिलीज डेट हाल ही में पोस्टपोन हुई है। पहले फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही थी, लेकिन अभी इसे पोस्टपोन करके 12 जनवरी पर रिलीज किया जाएगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें