Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़is kamya punjabi or big boss winner manveer gurjar dating

बिग बॉस के विनर मनवीर से अफेयर पर काम्या पंजाबी ने दी सफाई, कहा हम सिर्फ अच्छे दोस्त

पिछले कुछ समय से टीवी गलियारों में यह चर्चा हो रही है कि अभिनेत्री काम्या पंजाबी बिग बॉस के विनर मनवीर गर्जुर को डेट कर रही हैं। पहले तो काम्या ने इस खबर पर अपना कोई बयान नहीं दिया लेकिन अब उन्होंने...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीTue, 11 July 2017 06:04 PM
हमें फॉलो करें

पिछले कुछ समय से टीवी गलियारों में यह चर्चा हो रही है कि अभिनेत्री काम्या पंजाबी बिग बॉस के विनर मनवीर गर्जुर को डेट कर रही हैं। पहले तो काम्या ने इस खबर पर अपना कोई बयान नहीं दिया लेकिन अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। 

उन्होंने इस बारे में बात करते हुए इस खबर को बेबुनियाद बताया है। काम्या ने कहा, 'पता नहीं इस तरह की बेतुकी खबरें कौन फैलाता है। मैं और मेरे परिवारवाले जानते हैं कि मेरी जिंदगी में क्या चल रहा है और मैं कैसी हूं। बाकी मैं किसी को अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कोई बात बताने की जरूरत नहीं समझती। मनवीर और मैं अच्छे दोस्त हैं। जब मनवीर बिग बॉस के घर में थे तो मैंने अपने फैंस से उन्हें वोट देने की अपील की थी। फिर जब मुझे गोल्ड अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया तो वह लगातार मेरे लिए वोट की अपील कर रहे थे। इसलिए जब मैं जीत गई तो मैंने उन्हें स्पेशल थैंक्स कहा। वह बहुत प्यारे हैं और मेरे लिए बहुत ही स्पेशल हैं। किसी से बात करने का मतलब उसे डेट करना नहीं होता।'

इन दिनों काम्या पंजाबी कई विवादों में उलझती दिख रही हैं।  हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपलोड किए टॉपलेस फोटो ने भी सुर्खियों में रखा। बता दें कि काम्या 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' कैम्पन को सपोर्ट कर रही थीं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें