Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़is jannat zubair will also join khatron ke khiladi 12 after rumoured boyfriend mr faisu - Entertainment News India

Khatron Ke Khiladi 12 : क्या कथित बॉयफ्रेंड मिस्टर फैजू के पीछे-पीछे चलीं जन्नत जुबैर, रोहित शेट्टी के शो में आएंगी नजर

Jannat Zubair on Khatron Ke Khiladi : बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत करने के बाद आज जन्नत जुबैर सोशल मीडिया स्टार हैं। उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 11 May 2022 04:29 PM
हमें फॉलो करें

रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी 12 को काफी पसंद किया जाता है। जब भी ये शो आता है तो धमाका मचा देता है। अब इस शो का 12वां सीजन आ रहा है। जबसे इस शो के 12वे सीजन का अपडेट सामने आया है तबसे शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी रोज नए अपडेट आते रहते हैं। कुछ दिनों वहले सोशल मीडिया सेंसेशन मिस्टर फैजू के शो में जाने की खबर आई थी कि अब उनकी कथित गर्लफ्रेंड जन्नत जुबैर के भी शो में शामिल होने की खबर आई है। इस बारे में जन्नत से पूछा भी गया जिस पर एक्ट्रेस ने क्लीयर हां तो नहीं कहा, लेकिन ना भी नहीं कहा है।

क्या बोलीं जन्नत

दरअसल, टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू में जब जन्नत से शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि कई सालों से उन्हें शो के ऑफर आ रहे हैं, लेकिन वह हर बार उन्हें मना करती हैं। उन्होंने कहा कि वह डरती हैं कि वह शो में स्टेंट्स कर पाएंगी या नहीं। लेकिन अब मैंने ये एहसास किया कि शो अब और इंट्रेस्टिंग हो गया है और मुझे इसका हिस्सा होना चाहिए।

क्या बिग बॉस में आएंगी जन्नत

वैसे खतरों के खिलाड़ी के अलावा जन्नत से शो बिग बॉस को लेकर भी पूछा गया। उनसे पूछा गया कि क्या वह बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहेंगी तो उन्होंने कहा, मैं कभी इस शो को नहीं कर पाऊंगी क्योंकि मैं इसके लिए नहीं बनी हूं। मैं इस शो के लिए मैच नहीं करती। 

फैंस हो जाएंगे जन्नत और मिस्टर फैजू को देखकर खुश

वैसे भले ही जन्नत ने कन्फर्म नहीं किया है कि वह शो में शामिल हो रही हैं या नहीं, लेकिन फैंस तो दोनों को साथ में देखना चाह रहे हैं। अगर मिस्टर फैजू और जन्नत साथ में शो में आते हैं तो क्या ही धमाका मचाएंगे क्योंकि दोनों जब वीडियोज में साथ में आते हैं तो वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। मिस्तर फैजू और जन्नत को लेकर काफी समय से रिलेशनशिप की खबरें आ रही हैं। हालांकि दोनों हमेशा इन खबरों को गलत बताते। एक बार फैजू से जब इस बारे में पूछा था तो उन्होंने जन्नत को अच्छा दोस्त बताया था।

कौन हैं कन्फर्म कंटेस्टेंट्स

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग साउथ अफ्रीका में होगी। अब तक खतरों के खिलाड़ी 12 के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स के नाम जो सामने आए हैं उनमे रुबीना दिलैक, श्रीति झा, शिवांगी जोशी, राजीव अदातिया, प्रतीक सहजपाल जैसे सेलेब्स शामिल हैं। रोहित शेट्टी हमेशा की तरह शो को होस्ट करेंगे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें