DA Image
22 अक्तूबर, 2020|5:29|IST

अगली स्टोरी

क्या पूनम पांडे और उनके पति सैम के बीच सबकुछ हो गया ठीक? इस पोस्ट से शुरू हुई चर्चा

घरेलू हिंसा कंट्रोवर्सी के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे ने शादी की एक तस्वीर शेयर की है। जिसके बाद ऐसे कयास लग रहे हैं कि पूनम पांडे और उनके पति के बीच सब कुछ ठीक है। दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने 10 सितंबर को ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी के बंधन में बंधीं थीं। हालांकि उनके फैन्स उस वक्त हैरान रह गए जब उन्होंने कैनाकोना, गोवा में अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पूनम ने सैम के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न, धमकी देने और मारपीट करने के आरोप लगाए थे।

सैम के द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में पूनम पांडे सेल्फी ले रही हैं तो वहीं उनके पति पोज दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आप दोनों साथ में अच्छे लग रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा- आप दोनों हमेशा साथ में रहें। वहीं तमाम सारे फैन्स से पोस्ट में कमेंट कर पूछा है कि आखिर दोनों के बीच चल क्या रहा है, क्या दोनों के बीच सब सामान्य हो गया है।

VIDEO: सुजैन खान ने अपने आलीशान घर का दिखाया कोना-कोना, ऋतिक रोशन कुछ यूं किया रिएक्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sam Bombay (@sambombay) on

हाल ही में पूनम पांडे ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा था, 'पिछले डेढ़ साल से सैम मेरे साथ मारपीट कर रहा है। मुझे लगा था कि शादी के बाद सब ठीक हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मेरी लाइफ बर्बाद हो गई है। वह मुझे रोज मारता था।' 

NCB की पूछताछ के दौरान तीन बार रोईं दीपिका पादुकोणः रिपोर्ट्स

पूनम से पूछा गया कि आपने कब डिसाइड किया कि आप सैम की पुलिस में शिकायत करेंगी इस पर एक्ट्रेस ने कहा था, 'मैंने डिसाइड नहीं किया था। दरअसल, जिस होटल में हम रह रहे थे वहां के स्टाफ ने जब हमारे कमरे से आवाज सुनी तो उन्होंने देखा कि सैम ने मेरे साथ मारपीट की है। मेरा चेहरा सूजा हुआ था, मेरे शरीर पर निशान थे। उन्होंने पुलिस में कम्पलेंट करने का फैसला लिया और मैं भी उस वक्त गुस्से में थी इसलिए मैंने उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिया।' पूनम ने इस दौरान यह भी बताया था कि हाल ही में सैम ने उन्हें इतनी बुरी तरह मारा था कि उन्हें ब्रैन हैमरेज हो गया था। एक्ट्रेस कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Is Everything is Okay in Between Poonam Pandey and Husband Sam Bombay This Post is on Hot topic on social media