DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंगूरी भाभी को लेकर आई बड़ी खबर, फैन्स को लग सकता है झटका!

 अंगूरी भाभी को लेकर आई बड़ी खबर, फैन्स को लग सकता है झटका

टीवी का पॉपुलर शो 'भाभी जी घर पर हैं' कि अंगूरी भाभी को सभी पसंद करते हैं। शो में अंगूरी भाभी का किरदार शुभांगी अत्रे निभाती हैं। अब अंगूरी भाभी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर उनके फैन्स को बड़ा झटका लगेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीरियल में खतरनाक ट्विस्ट आने वाला है। खबर है कि आने वाले एपिसोड्स में अंगूरी भाभी की हत्या का सीन दिखाया जाएगा। 

खबरों के मुताबिक अंगूरी भाभी के पड़ोसी विभूति नारायण मिश्रा सपने में देखेंगे कि कोई अंगूरी भाभी को मारने की कोशिश कर रहा है और वो पागलों की तरह उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्हें वो शख्स भी दिखाई देगा जो अंगूरी भाभी को मारने वाला है। सपने में विभूति देखेंगे कि अंगूरी भाभी उस शख्स के आगे अपनी जान बख्शने की मांग कर रही हैं।

सपने के बाद अब विभूति सभी को शक की नजर से देखेंगे और उनकी इस लिस्ट में तिवारी जी और अनीता भाभी भी शामिल होंगी। अब इस खबर के बाद ये तो पक्का है कि शो में बहुत धमाका होने वाला है, जिससे दर्शकों को ये शो देखने में मजा आने वाला है।

कपिल शर्मा से झगड़े को लेकर कृष्णा अभिषेक ने किए ये बड़े खुलासे

बिकिनी के बाद अब अर्शी ने शेयर की ऐसी BOLD फोटो, फैन्स भी हो गए Shocked

अंगूरी भाभी का HOT अवतार

बता दें कि कुछ दिनों पहले शुभांगी छुट्टियां मनाने थाइलैंड गई थीं जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। शुभांगी की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी जिसमें सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही थी कि शुभांगी की वो फोटो जिसमें उन्होंने मोनॉकनी पहनी थी। आप भी देखें शुभांगी का ग्लैमरस अवतार-

 

 

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial) on

 

 

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial) on

 

 

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial) on

 

 

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:is Bhabhi Ji Ghar Par Hai Angoori Bhabhi to be murdered in show