DA Image
4 अगस्त, 2020|10:31|IST

अगली स्टोरी

BIGG BOSS 13: क्या इस बार अंकिता लोखंडे और देवोलीना होंगी शो का हिस्सा

bigg boss 13

बिग बॉस 13 जल्द ही शुरू होने वाला है। शो के शुरू होने से पहले ही ये सुर्खियों में है। शो को लेकर आए दिन नई-नई खबरें आ रही हैं और अब जो खबर आ रही है वो ये है कि इस बार शो में फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में एंट्री कर चुकीं अंकिता लोखंडे और सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्या शो का हिस्सा बन सकती हैं। अंकिता और देवोलीना से शो के लिए संपर्क किया गया है। हालांकि, इस बारे में अभी कोई ऑफिशयन अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'कलर्स पर बिग बॉस 13 इस साल 29 सितंबर से ऑनएयर होगा और इसका फाइनल साल 2020 में जनवरी में होगा।'

इस बार हो सकती है हॉरर थीम...

खबर के अनुसार बिग बॉस 13 की थीम हॉरर बेस हो सकती है। लेकिन अभी हॉरर थीम को लेकर बात फाइनल नहीं हो पाई है। सीजन 12 की थीम विचित्र जोड़ी थी। ऐसे में टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स डर का तड़का शो में लगा सकते हैं। अगर हॉरर कॉन्सेप्ट तय करते हैं तो ये वाकई यूनीक होगा। इससे पहले किसी रिएलिटी शो में ऐसा कॉन्सेप्ट देखने को नहीं मिला है।

वहीं, पहले खबर आई थी कि सेलेब्रिटी और कॉमनर्स की थीम पर बेस्ड शो के कंटेस्टेंट्स दर्शकों को एंटरटेन करने में फेल हो गए थे। दोनों ही फैंस को खास मसाला नहीं दे पाए थे। ऐसे में इस बार सिर्फ सेलेब्स ही शो के कंटेस्टेंट्स हो सकते हैं।

स्कूल फीस नहीं भरने पर सलमान खान को मिली थी ये सजा, खुद किया खुलासा

क्या अंशुला की वजह से हो रही अर्जुन-मलाइका की शादी में देरी? जानें एक्टर का जवाब

पिछले साल बिग बॉस 12 के फ्लॉप होने के बाद शायद ये डिसिजन लिया जा रहा है। सीजन 12 में कॉमनर्स कंटेस्टेंट्स के सलेक्शन पर काफी सवाल उठे थे। ऐसे में मेकर्स अपने पुराने स्टाइल पर लौट सकता है। जिसमें केवल सेलेब्स ही शो का हिस्सा होंगे।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:is ankita lokhande and devoleena bhattacharjee to enter salman khan bigg boss 13