Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़is Alia Bhatt to Start Shooting Gangubai Kathiawadi in October Here Read Details

अक्टूबर में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सेट पर लौटेंगी आलिया भट्ट! पढ़ें फिल्म से जुड़ी हर जरूरी डिटेल

 आलिया भट्ट के फैन्स उनके एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में आने वाली आलिया की अगली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग पिछली...

Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 23 Sep 2020 12:43 PM
हमें फॉलो करें

 आलिया भट्ट के फैन्स उनके एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में आने वाली आलिया की अगली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग पिछली गर्मियों तक पूरी होनी थी। हालांकि लॉकडाउन और मानसून के कारण ऐसा संभव नहीं हो सका। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग अक्टूबर में शुरू हो सकती है।

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, आलिया भट्ट 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म के सेट पर अक्टूबर में वापसी कर सकती हैं और सबसे पहले सोलो सीन को शूट कर सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोलो सीन्स को बेहद कम क्रू मेंबर्स की जरूरत होगी, ऐसे में मेकर्स पहले सोलो सीन्स और उसके बाद अन्य सीन्स को शूट करेंगे। कहा जा रहा है कि आलिया अक्टूबर में फिल्म के सेट पर वापसी करने वाली हैं, ऐसे में सेट को सैनेटाइज भी किया जा रहा है। फिलहाल शूटिंग शुरू होने की अभी तक कोई डेट फिक्स नहीं है।

सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा गया- 'कोरोना काल में मेकर्स आलिया भट्ट और उन सीन्स की शूटिंग करेंगे, जिनके लिए कम लोगों की जरूरत है। कुछ चीट शॉट्स भी लेने पड़ेंगे, जिन्हें बाद में वीएफएक्स के जरिए ठीक किया जाएगा।' बताया जा रहा है कि मेकर्स फिल्म के सीन्स में कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं, ऐसे में फिल्म के सभी बड़े सीन्स को बाद में शूट किया जाएगा।

सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स के मैसेज पढ़कर रो पड़ीं बहन श्वेता, शेयर किया ये इमोशनल वीडियो

आपको बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 11 सितंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। हालांकि कोरोना वायरस महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग समय पर पूरी नहीं हो सकी। अब फैन्स को फिल्म की नई रिलीज डेट का इंतजार है। फिलहाल मेकर्स ने रिलीज डेट की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। इस फिल्म के अलावा आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मस्त्र' और 'बाहुबली' फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म 'RRR' में भी नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें