DA Image
6 जून, 2020|10:34|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन के बीच इरफान खान को हुई प्रवासी मजदूरों की चिंता, 12 घंटे व्रत रखने का लिया फैसला

कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है। इस महामारी के खिलाफ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी जंग छेड़ दी है। वह बढ़कर लोगों की मदद कर रहे हैं। इसके साथ ही कई सेलिब्रिटीज ने सरकार के फंड्स में बड़ी-बड़ी रकम दान दी है। इस बीच बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान ने कोरोना की वजह से आर्थिक मार झेल रहे हैं प्रवासी मजदूरों पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि हमने प्रवासी मजदूरों के साथ जो किया है उसके प्रायश्चित के लिए मैं व्रत करना चाहता हूं। 

इरफान ने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर ऐलान किया है कि वह इस शुक्रवार यानी 10 अप्रैल को सुबह 6 बजे से शाम के 6 बजे तक व्रत पर रहेंगे। उन्होंने ये फैसला लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को हुई परेशानी को देखते हुए लिया है। पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'मैं इसका समर्थन करता हूं क्योंकि मुझे लगता है हमें अपने मूल से बदलने की जरूरत है।'

अक्षय कुमार ने कोरोना के खिलाफ काम कर रहे लोगों को बताया रियल आर्मी, वीडियो शेयर कर कहा- दिल से धन्यवाद

 

बता दें कि मजदूरों और गरीबों की मदद के लिए कई बॉलीवुड सितारे आगे आए हैं। इन सितारों ने न केवल सरकार के खाते में आर्थिक मदद देकर सहयोग किया है बल्कि दिहाड़ी मजदूरों को राशन और खाना देकर भी सहायता कर रहे हैं। अक्षय कुमार, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, सलमान खान, कार्तिक आर्यन, रोहिट शेट्टी, शिल्पा शेट्टी, कपिल शर्मा सहित कई सितारे ने आर्थिक मदद का एलान किया।

इरफान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने करीना कपूर, राधिका मदान, दीपक डोबरियाल जैसे सितारों के साथ स्क्रीन किया। फिल्म को काफी पसंद किया गया। हालांकि, कोरोना के चलते देश के कई राज्यों में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया, जिससे उनकी फिल्म को भारी नुकसान हुआ। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:irrfan khan will be on fast on friday for migrant laborers due to lockdown