DA Image
30 अक्तूबर, 2020|12:43|IST

अगली स्टोरी

इरफान खान को याद कर इमोशनल हुईं सुतापा सिकदर, कहा- उनके बिना अधूरी रह गई मेरी यह ख्वाहिश

बॉलीवुड के दिग्गज और सभी के चहेते एक्टर इरफान खान बीते 29 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। उनके निधन से पत्नी सुतापा सिकदर उबरने की कोशिश कर रही हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर इरफान खान से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर सुतापा ने इरफान खान को याद किया है। 

उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। एक तस्वीर में इरफान बाइक के पास बैठे हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में तीस्ता नदी की है और तीसरी फोटो में वह अपने बेटे बाबिल के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा ''यह वो दिन थे। नॉर्थ बंगाल। काश मैं नदी के किनारे रहती। बचपन की यादें उत्तरी बंगाल। बरसात के मौसम में जंगल से आने वाली वह नम खुशबू। तीस्ता सिर्फ नदी नहीं एक कहानी है। इरफान और बाबिल के साथ फिल्म 'करीब करीब सिंगल' के दौरान पहुंचे थे। काश वहां हम एक बार और जा पाते।''

क्या फिल्म में गैंगस्टर विकास दुबे का रोल करेंगे मनोज बाजपेयी? एक्टर ने दिया यह जवाब

इससे पहले सुतापा ने इरफान को याद कर उनके लिए एक स्पेशल मैसेज लिखा था। उन्होंने कमल के फूलों की तस्वीर शेयर की थी। सुतापा ने कैप्शन में लिखा,'ये कमल के फूल याद हैं इरफान। जिंदगी की बोतल में उन्हें लाने के लिए और उनके खिलने के लिए एक जगह बनाने के लिए आपने काफी झेला था'।

मीरा राजपूत ने मोबाइल में इस नाम से सेव किया है शाहिद कपूर का नंबर, 'उड़ता पंजाब' से है कनेक्शन

गौरतलब है कि इरफान खान की आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम थी। इस साल की शुरुआत में रिलीज इस फिल्म में इरफान खान के काम को बहुत पसंद किया गया था। इसमें राधिका मदान ने इरफान की बेटी का रोल प्ले किया था। फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Irrfan Khan wife Sutapa Sikdar shares priceless memories of him with son Babil See pics