फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनइरफान खान की पत्नी सुतापा ने बताया, एक्टर की थी ख्वाहिश, उनकी बेटी हो

इरफान खान की पत्नी सुतापा ने बताया, एक्टर की थी ख्वाहिश, उनकी बेटी हो

आज डॉटर्स डे है और इस खास मौके पर सभी अपने बेटियों के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इसी बीच इरफान खान की पत्नी सुतापा ने सोशल मीडिया पर बताया कि इरफान हमेशा से एक बेटी चाहते थे। अपनी दूसरी...

इरफान खान की पत्नी सुतापा ने बताया, एक्टर की थी ख्वाहिश, उनकी बेटी हो
Sushmeeta Semwalलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 27 Sep 2020 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

आज डॉटर्स डे है और इस खास मौके पर सभी अपने बेटियों के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इसी बीच इरफान खान की पत्नी सुतापा ने सोशल मीडिया पर बताया कि इरफान हमेशा से एक बेटी चाहते थे। अपनी दूसरी डिलीवरी का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए सुतापा ने बताया कि डॉक्टर बहुत नर्वस थे जब उन्हें इरफान को बताना था कि वह दूसरी बार भी बेटे के पिता बने हैं। 

सुतापा ने लिखा, मैं और इरफान चाहते थे कि हमें बेटी हो इसलिए जब दूसरी बार भी बेटे हुआ तो डॉक्टर ने बोला ही नहीं की बेटा हुआ है। उन्होंने बस इतना कहा कि बधाई हो, बच्चा स्वस्थ है। मैं बहुत निराश हुई थी क्योंकि हमें बेटी चाहिए थी।

इरफान खान की पत्नी सुतापा बोली थीं- वह हसबैंड मैटिरियल नहीं थे

कुछ दिनों पहले सुतापा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि इरफान रोमांटिक नहीं थे, लेकिन वह अपने तरीके से सुतापा को स्पेशल फील कराते रहते थे। सुतापा ने कहा था, 'इरफान हसबैंड मैटिरियल नहीं थे। मैं कभी-कभी उनसे पूछती की कुछ नॉर्मल चीजों के लिए जैसे बर्थडे सेलिब्रेट करना, लेकिन कोई फायदा नहीं होता'।

सुतापा ने बताया था कि कई सालों के रिलेशनशिप के बाद जब इरफान से उनकी शादी हुई थी तो वह कैसे थे। सुतापा ने कहा कि वह उनमें कभी कोई गलती नहीं निकाल पाती थीं क्योंकि उन्हें खुद का बर्थडे भी याद नहीं रहता था। हालांकि इरफान के तरफ से किए गए छोटे-छोटे प्रयास से सुतापा को स्पेशल फील होता था।

कंगना ने भाई और बहन के साथ शेयर की फोटो, लिखा- मेरी मां का हमसे पहले एक बच्चा हुआ था जो नहीं रहा

सुशांत की भांजी मल्लिका ने शेयर किया एक्टर का एक साल पुराना मैसेज, लिखा था- मुझे माफ करना ऐसी दगह फंस गया हूं....

सुतापा ने आगे कहा था, 'इरफान मेरे लिए बंगाली गाना गाते थे क्योंकि उन्हें पता था कि मुझे बंगाली गानें बहुत पसंद है। इरफान को सोशल परिभाषाओं के अनुसार एक पति, पिता और स्टार के तौर पर परभाषित नहीं किया जा सकता क्योंकि वह हर परिभाषा को पार करते हुए आपको चौंका देते थे। वह मेरे लिए बहुत स्पेशल थे और हमेशा रहेंगे।'

 


 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper