DA Image
25 जुलाई, 2020|2:12|IST

अगली स्टोरी

इरफान खान को बहुत मिस कर रही हैं पत्नी सुतापा, कहा- याद तुम्हारी आती रही रात भर

                                                                                                                                -

इरफान खान के जाने के बाद उनकी पत्नी सुतापा अक्सर उनकी याद में पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी बालकनी में लगे फूलों की फोटो शेयर की। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, हमारी बालकनी...याद तुम्हारी आती रही रात भर और ये खुश्बू महकती रही रात भर।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sutapa Sikdar (@sikdarsutapa) on


हाल ही में बेटे बाबिल ने पिता को लेकर बताई कुछ बातें

कुछ दिनों पहले बाबिल ने इरफान की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि क्या आप जानते हैं कि मेरे पापा ने मुझे सिनेमा का स्टूडेंट होने के नाते सबसे जरूरी चीज क्या सिखाई थी? फिल्म स्कूल जाने से पहले मेरे पिता ने मुझे चेताया था कि मुझे अपने आपको साबित करना ही होगा क्योंकि वर्ल्ड सिनेमा में बॉलीवुड को बेहद कम मौकों पर रिस्पेक्ट किया जाता रहा है और मुझे अपने आपको भारतीय सिनेमा को लेकर भी इंफॉर्म रहना चाहिए जो बॉलीवुड के कंट्रोल से बाहर है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil Khan (@babil.i.k) on

 

बता दें कि इससे पहले इरफान खान की पत्नी सुतापा ने भी पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करने की बात भी लिखी थी। सुशांत के सुसाइड के बाद से ही रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। कई लोग उन्हें जिम्मेदार ठहरा रहा हैं। ऐसे में सुतापा ने लिखा था कि हम नहीं जानते कि दो लोगों के बीच क्या हुआ होगा। इसलिए किसी भी बारे में कुछ भी कहना गलत है। मैं उन लड़कियों के साथ हूं जिनका नाम सोशल मीडिया पर इस्तेमाल किया जा रहा है। सोचिए, कितने लोगों ने रिया को ट्रोल किया है, अभी तक। सोशल मीडिया पर बिना बात जानें, कोई भी कॉमेंट करना गलत है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Irrfan Khan wife Sutapa Sikdar could not stop thinking about him all night says Yaad tumhari aati rahi raat bhar