DA Image
29 सितम्बर, 2020|8:49|IST

अगली स्टोरी

इरफान खान की कब्र का हाल देखकर दुखी हुए फैन्स, एक्टर की पत्नी ने दिया यह जवाब

इरफान खान 29 अप्रैल को इस दुनिया को छोड़कर चले गए। हाल ही में एक्टर चंदन रॉय, इरफान खान की कब्र पर पहुंचे। उन्होंने इरफान के कब्र की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। फोटोज में इरफान की कब्र का हाल देखकर एक्टर के फैन्स काफी दुखी हुए। वे चाहते हैं कि इरफान की कब्र को कम से कम सजा कर रखा जाए। अब एक यूजर ने इरफान की पत्नी से एक्टर की कब्र को लेकर पूछा तो उन्होंने बहुत ही प्यारा जवाब दिया।

एक यूजर ने सुतापा को कमेंट किया, डियर सुतापा मैंने हाल ही में इरफान भाई की कब्र की फोटो देखी। मुझे बहुत दुख हुआ क्योंकि अभी कुछ महीने ही हुए हैं और उनकी कब्र का ऐसा हाल हो गया है। मुझे लगा था आपने रात की रानी पौधा लगाया है क्योंकि इरफान को वह पौधा पसंद था। क्या हुआ? अगर वो फोटो रियल है तो यह बहुत ही शर्म की बात है। अगर आपके पास इरफान के कब्र की हाल की फोटो है तो उसे पोस्ट करिए।

सुतापा ने यूजर को जवाब देते हुए बताया कि औरतों को मुस्लिम कब्रिस्तान में जाने की इजाजत नहीं होती नहीं तो वह जरूर रात की रानी का पौधा लगातीं।

सुतापा ने आगे कब्र को लेकर लिखा, बारिश की वजह से कब्र के पास घास और पौधे उग गए हैं। यह वाइल्ड और खूबसूरत है जैसा कि मैंने फोटो में देखा जिसकी आप बात कर रहे हैं। आखिर क्यों सब कुछ परिभाषा के अनुसार ही होना चाहिए और क्या पता कि कब्र के पास जो पैधे उगे हैं उसका कोई उद्देश्य हो। ध्यान से देखो।

बता दें कि चंदन ने कब्र की फोटोज शेयर कर लिखा था, 'कल से इरफान की याद आ रही थी। खुद से खफा था कि चार महीने से उसकी कब्र तक देखने नहीं गया। आज मैं गया, वह वहां अकेले आराम कर रहे थे। कोई आसपास नहीं था सिर्फ पौधे थे और खामोशी थी। मैंने उनके लिए वहां रजनीगंधा छोड़ी।'

 

सुतापा बोली थीं- वह हसबैंड मैटिरियल नहीं थे

इरफान खान के जाने के बाद उनकी पत्नी सुतापा हमेशा एक्टर को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी फीलिंग्स शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले सुतापा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि इरफान रोमांटिक नहीं थे, लेकिन वह अपने तरीके से सुतापा को स्पेशल फील कराते रहते थे। सुतापा ने कहा था, 'इरफान हसबैंड मैटिरियल नहीं थे। मैं कभी-कभी उनसे पूछती की कुछ नॉर्मल चीजों के लिए जैसे बर्थडे सेलिब्रेट करना, लेकिन कोई फायदा नहीं होता'। 

सुशांत केस में सीबीआई जांच में हो रही देरी की वजह से भूख हड़ताल करेंगे दोस्त और पूर्व स्टाफ मेंबर

सुतापा ने बताया था कि कई सालों के रिलेशनशिप के बाद जब इरफान से उनकी शादी हुई थी तो वह कैसे थे। सुतापा ने कहा कि वह उनमें कभी कोई गलती नहीं निकाल पाती थीं क्योंकि उन्हें खुद का बर्थडे भी याद नहीं रहता था। हालांकि इरफान के तरफ से किए गए छोटे-छोटे प्रयास से सुतापा को स्पेशल फील होता था। 

सुतापा ने आगे कहा था, 'इरफान मेरे लिए बंगाली गाना गाते थे क्योंकि उन्हें पता था कि मुझे बंगाली गानें बहुत पसंद है। इरफान को सोशल परिभाषाओं के अनुसार एक पति, पिता और स्टार के तौर पर परभाषित नहीं किया जा सकता क्योंकि वह हर परिभाषा को पार करते हुए आपको चौंका देते थे। वह मेरे लिए बहुत स्पेशल थे और हमेशा रहेंगे।'

 
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Irrfan Khan Wife Sutapa Reacts To Netizens Disappointment With The Condition Of Late Actors Grave