अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो महीने बाद इरफान ने किया ये इमोशनल ट्वीट, पढ़कर फिर भर आएगा दिल

बॉलीवुड के फेमस एक्टर इरफान खान ने दो महीने पहले 5 मार्च को अपने सोशल मीडिया पर एक लेटर लिखकर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि वे एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं।

irrfan khan

बॉलीवुड के फेमस एक्टर इरफान खान ने दो महीने पहले 5 मार्च को अपने सोशल मीडिया पर एक लेटर लिखकर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि वे एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। उसी के बाद से वह लंदन में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। दो महीने से इरफान की कोई खोज-खबर नहीं थी। लेकिन बीते दिन इरफान ने एक और ट्वीट किया। भले ही इस बार उन्होंने अपनी बीमारी और इलाज के बारे में कोई जानकारी नहीं दी, लेकिन अपनी आने वाली फिल्म 'कारवां' का पोस्टर शेयर किया। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने खुद को फिल्म के साथ जोड़ते हुए लिखा है, 'शुरुआत की मासूमियत का अनुभव खरीदा नहीं जा सकता। फिल्म कारवां से जुड़ने के लिए दिलकर और मिथिला को धन्यवाद। दो कारवां...एक मैं और एक मेरी फिल्म।' 

बता दें कि इरफान की ये फिल्म भी इसी साल 10 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में इरफान के अलावा दिलकर और मिथिला भी मुख्य रोल में नजर आ रहे हैं। ये एक कॉमेडी फिल्म है। इससे पहले इरफान की फिल्म 'ब्लैकमेल' रिलीज हुई थी। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इरफान की एक्टिंग के अलावा फिल्म में दम नहीं था। फिलहाल तो इरफान के फैंस उनके जल्दी ठीक होने की खबर सुनने को बेताब हो रहे हैं। 

Honeymoon मनाकर मुंबई वापस लौटे ये कपल्स, एयरपोर्ट पर आए नजर...देखें

B'DAY SPL: पहली ही नजर में एयरहोस्टेस को दिल दे बैठे थे पंकज उधास, जानें अब तक का सफर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:irrfan khan tweet after two months ago about his next movie karwaan