DA Image
30 अक्तूबर, 2020|12:54|IST

अगली स्टोरी

कोलन इंफेक्शन की वजह से इरफान खान कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती, ICU में चल रहा है इलाज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर इरफान खान की तबीयत अचानक खराब हो गई है। उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में एडमिट किया गया है। जानकारी के मुताबिक उन्हें कोलन इंफेक्शन की वजह से भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है। इरफान के आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा, 'हां यह सही है कि कोलन इंफेक्शन की वजह से इरफान खान को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में एडमिट किया गया है।'

उन्होंने आगे कहा कि हम सभी को उनके हेल्थ के बारे में जानकारी देते रहेंगे। इस समय वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं। उनकी ताकत और साहस ने उन्हें अब तक लड़ाई लड़ने में मदद की है। हमें यकीन है कि वह अपनी इच्छाशक्ति और सभी शुभचिंतकों की प्रार्थनाओं से जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

 

सिंगर कनिका कपूर के खून में हीमोग्लोबिन की कमी, अभी डोनेट नहीं कर पाएंगी प्लाज्मा 

श्री कृष्णा में अपने किरदार सुदामा को परफेक्ट बनाने के लिए मुकुल नाग ने किया था कुछ ऐसा, देखकर चौंक गए थे डायरेक्टर

मालूम हो कि हाल ही में इरफान की मां सईदा बेगम का निधन हुआ है। लॉकडाउन की वजह से इरफान घर से दूर हैं तो वह मां के अंतिम दर्शन नहीं कर पाए थे। हालांकि, इस दौरान वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस दौरान परिवार से जुड़े रहे। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक सईदा बेगम काफी समय से बीमार थीं। उन्होंने जयपुर स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली।  बता दें कि इरफान के माता-पिता राजस्थान के टोंक के रहने वाले थे, इरफान का बचपन भी वहीं बीता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Irrfan Khan suffers from colon infection admitted to ICU at Mumbai Kokilaben hospital