DA Image
14 दिसंबर, 2020|9:14|IST

अगली स्टोरी

इरफान खान के बेटे ने शेयर किया पिता का फनी मीम, फैन्स को भी आया पसंद

                         -

इरफान खान के बेटे बाबिल अपने पिता से जुड़ी यादें शेयर करते रहते हैं। अब बाबिल ने इरफान का मीम शेयर किया है जो एक्टर ने खुद उन्हें भेजा था। इस मीम को शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा, यह मीम उन्होंने खुद कुछ समय पहले भेजा था। 

इस कोलाज में एक फोटो में इरफान ने बाथरोब और जैकेट पहना है। वहीं दूसरे में इरफान एक कुर्ता-पजामा के साथ जैकेट पहनी है। इरफान की इस फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया, सिर्फ और सिर्फ इरफान।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

तो वहीं दूसरे ने कमेंट किया, अब हमें पता चला कि आपके अंदर यह सेंस ऑफ ह्यूमर कहां से आया। एक ने लिखा, इरफान साहेब हमेशा लीजेंड रहेंगे।

इससे पहले भी बाबिल ने इरफान को लेकर पोस्ट किया था। बाबिल ने लिखा था, 'झील के किनारे घूमते-घूमते जब मैं जगहें बदलता हूं तो मुझे अच्छा लगता है कि कैसे आज भी आप मेरी रूह को छू जाते हैं। मैनें वह छलांग लगाई थी ये जानने के बाद कि वो हास्यपद थी। आपने कहा था बस इतना ही तो तुम्हें करना है।' इस इमोशनल पोस्ट पर इरफान की पत्नी ने भी कमेंट करते हुए लिखा था 'इस पल को कैद करने के लिए तुम्हारा ये स्वेटर अभी भी मैंने रखा हुआ है।'

सलमान खान को लेकर सुनील शेट्टी ने कहा- उन्हें हमेशा गलत समझा गया है

सुतापा ने कहा था- इरफान नहीं थे हसबैंड मैटिरियल

इरफान की पत्नी सुतापा ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'इरफान हसबैंड मैटिरियल नहीं थे। मैं कभी-कभी उनसे पूछती की कुछ नॉर्मल चीजों के लिए जैसे बर्थडे सेलिब्रेट करना, लेकिन कोई फायदा नहीं होता'। 

सुतापा ने बताया कि कई सालों के रिलेशनशिप के बाद जब इरफान से उनकी शादी हुई थी तो वह कैसे थे। सुतापा ने कहा कि वह उनमें कभी कोई गलती नहीं निकाल पाती थीं क्योंकि उन्हें खुद का बर्थडे भी याद नहीं रहता था। हालांकि इरफान के तरफ से किए गए छोटे-छोटे प्रयास से सुतापा को स्पेशल फील होता था। 

सुतापा ने कहा, 'इरफान मेरे लिए बंगाली गाना गाते थे क्योंकि उन्हें पता था कि मुझे बंगाली गानें बहुत पसंद है। इरफान को सोशल परिभाषाओं के अनुसार एक पति, पिता और स्टार के तौर पर परभाषित नहीं किया जा सकता क्योंकि वह हर परिभाषा को पार करते हुए आपको चौंका देते थे। वह मेरे लिए बहुत स्पेशल थे और हमेशा रहेंगे।' 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:irrfan khan son share funny meme of his father which actor had sent him