DA Image
10 मई, 2021|1:35|IST

अगली स्टोरी

इरफान खान के बेटे बाबिल रखेंगे फिल्म और एक्टिंग की दुनिया में कदम, कही यह बात

बाबिल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत पिता इरफान खान से जुड़ी पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक बुक की फोटो पोस्ट की जो इरफान खान की थी। इस बुक का नाम है, ‘एक्टर्स ऑन एक्टिंग’। इस किताब को टोबी कोल और हेलेन रिच चिनॉय ने एडिट किया है और बाबिल ने बुक की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “उधार के लिए।”

इस किताब पर इरफान खान द्वारा एक नोट लिखा है, ‘इरफान, न्यूयॉर्क, द नेम सेक के लिए।’ बाबिल ने इस किताब के लिए कहा है कि यह अब तक की सबसे बेस्ट किताब है। एक फैन ने इस पोस्ट पर प्रश्न करते हुए बाबिल से पूछा- आप एक्टिंग की दुनिया में कब कदम रखेंगे? इस पर बाबिल ने कहा, “मैं एक्टिंग की फील्ड में जाने के लिए तैयार हूं। मैं कब फिल्म में नजर आऊंगा, यह एक सवाल है। जब मई में मैं ग्रेजुएट हो जाऊंगा तो मैं फिल्म ऑफर्स देखने शुरू कर दूंगा।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

10 साल छोटे निक जोनस संग शादी करने पर प्रियंका चोपड़ा ने कही यह बात

साड्डा कुत्ता वाले रैप पर शहनाज गिल का आया रिएक्शन, कहा- शॉक्ड हूं, यह वायरल कैसे हो गया?

इरफान खान की बर्थ एनिवर्सरी पर बेटे ने लिखा था भावुक संदेश
पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर उनके बेटे बाबिल ने भी बेहद भावुक संदेश लिखा था। बाबिल ने एक पुराना वीडियो शेयर किया था, जिसके साथ लिखा था, “आपने कभी जन्मदिन या फिर शादी जैसी चीजों के सेलिब्रेशन को लेकर महत्व नहीं दिया। इसीलिए मैं कभी किसी का जन्मदिन याद नहीं रखता, क्योंकि आपने कभी मेरा जन्मदिन याद नहीं रखा या न ही मुझे प्रोत्साहित किया कि मैं आपके बर्थडे को याद रखूं। हमारे लिए जन्मदिन भी हर दिन की तरह ही एक सामान्य दिन हुआ करता था। हम हर दिन को ही सेलिब्रेट करते थे। इस मौके पर मां हम दोनों को ही याद दिलाती थीं, लेकिन आज मैं आपके जन्मदिन को कोशिश करके भी भूल नहीं पा रहा। आज आपका बर्थडे है बाबा।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Irrfan Khan Son: Babil: To Enter In Films: And Acting: World Says This: