DA Image
30 अक्तूबर, 2020|2:47|IST

अगली स्टोरी

इरफान खान ने पत्नी सुतापा के लिए गाया था मेरा साया साथ होगा गाना, बेटे बाबिल ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान के निधन के बाद बेटे बाबिल अक्सर उनकी याद में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने पिता इरफान और मां सुतापा सिकदर का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जो काफी इमोशनल कर देने वाला है। वीडियो में इरफान, सुतापा के लिए गाना गाते नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि इरफान खान और सुतापा सड़क पर पैदल चलते हुए नजर आ रहे हैं। इरफान, सुतापा के लिए मेरा साया साथ होगा गाना गुनगुना रहे हैं। वह सुतापा से पूछते हैं कि, मेरा साया या तेरा साया? इसके जवाब में सुतापा कहती हैं, तेरा साया। इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

संजय दत्त के कैंसर से ठीक होने पर अक्षय कुमार ने जाहिर की अपनी खुशी, बोले- सबसे अच्छी खबर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mera saya ki tera saya? Dropping ma off at the airport now :(

A post shared by Babil (@babil.i.k) on

इरफान के बेटे बाबिल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मेरा साय तेरा साया? मां को एयरपोर्ट छोड़ने आया हूं।' इस वीडियो पर इरफान के फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

'सेक्रेड गेम्स' सीजन 2 में नहीं कर पाई थी कमाल, क्या 'मिर्जापुर 2' दर्शकों की उम्मीद पर खरी उतरेगी?

इससे पहले बाबिल ने पिता इरफान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'झील के किनारे घूमते-घूमते जब मैं जगहें बदलता हूं तो मुझे अच्छा लगता है कि कैसे आज भी आप मेरी रूह को छू जाते हैं। मैनें वह छलांग लगाई थी ये जानने के बाद कि वो हास्यपद थी। आपने कहा था बस इतना ही तो तुम्हें करना है।' इस इमोशनल पोस्ट पर इरफान की पत्नी ने भी कमेंट करते हुए लिखा था 'इस पल को कैद करने के लिए तुम्हारा ये स्वेटर अभी भी मैंने रखा हुआ है।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Irrfan Khan son Babil shares old video of actor singing a song for wife Sutapa Sikdar: Mera saaya sath hoga