DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  इरफान खान के बेटे बाबिल ने लिखी संजू बाबा के लिए पोस्ट, कहा- आप इससे जंग जीतकर वापस आएंगे, मैं जानता हूं

मनोरंजनइरफान खान के बेटे बाबिल ने लिखी संजू बाबा के लिए पोस्ट, कहा- आप इससे जंग जीतकर वापस आएंगे, मैं जानता हूं

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Thu, 20 Aug 2020 04:51 PM
इरफान खान के बेटे बाबिल ने लिखी संजू बाबा के लिए पोस्ट, कहा- आप इससे जंग जीतकर वापस आएंगे, मैं जानता हूं

संजय दत्त मंगलवार को कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज कराने के लिए रवाना हुए। रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित हैं। हाल ही में मान्यता दत्त ने एक पोस्ट शेयर कर कहा था कि फैन्स और प्रशंसकों का प्यार और स्नेह ही उन्हें यह वक्त निकालने में मदद करेगा। अब इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने संजू बाबा के लिए एक पोस्ट लिखी है। बाबिल का कहना है कि संजू बाबा पहले व्यक्ति थे, जिन्होंने इरफान के परिवार की मदद उस समय की जब वह ट्यूमर से पीड़ित पाए गए थे। इसके अलावा संजू बाबा ही पहले व्यक्ति थे जिन्होंने इरफान के जाने के बाद परिवार को सपोर्ट किया था। 

बाबिल लिखते हैं कि राइटर्स को जानकर आश्चर्य होगा कि मैं कैसे शुरुआत कर रहा हूं। मैं एक राइटर तो नहीं लेकिन कोशिश कर रहा हूं। मैं विनम्रतापूर्वक पत्रकारों और मानव जिज्ञासा से अनुरोध करता हूं कि वे अटकलों पर न जाएं। जानता हूं यह आपका काम है लेकिन मानवता के लिए न करें। संजू भाई और उनके परिवार को स्पेस दें। मैं आपको एक सीक्रेट बताता हूं। संजू भाई पहले व्यक्ति थे जो हमारे बुरे वक्त में आगे आए। जब बाबा ट्यूमर से पीड़ित पाए गए उसमें भी और जब बाबा हमें छोड़कर गए, उस समय में भी। हमारे परिवार के लिए वह एक पिलर की तरह सपोर्ट में खड़े रहे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k) on

बाबिल आगे लिखते हैं कि आप सभी से विनती करता हूं कि संजू भाई और उनके परिवार को स्पेस दें और मीडिया से उन्हें घबराहट न हो इसके लिए उन्हें थोड़ा समय दें। हम उस संजू बाबा की बात कर रहे हैं जो एक टाइगर हैं, फाइटर हैं, उनका पास्ट मायने नहीं रखता क्योंकि वह एक अच्छे इंसान हैं। मैं जानता हूं संजू बाबा इससे जंग जीतकर घर वापस लौटेंगे। 

अथिया शेट्टी की इस तस्वीर पर क्रिकेटर केएल राहुल ने लिखा कुछ ऐसा, कमेंट हुआ वायरल

तो इस वजह से सौम्या टंडन छोड़ रहीं 'भाबी जी घर पर हैं' शो, जानें कब है शूटिंग का लास्ट डे

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि संजय दत्त स्टेज 3 के लंग कैंसर से पीड़ित हैं। हाल ही में संजय दत्त ने एक पोस्ट के जरिए से फैन्स को जानकारी दी थी कि वह कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं। उन्होंने लिखा था कि हाय फ्रेंड्स, मैं काम से छोटा-सा ब्रेक ले रहा हूं, क्योंकि मेरा इलाज चल रहा है। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। उम्मीद करता हूं कि आप लोग कयास नहीं लगाएंगे और टेंशन नहीं लेंगे। आपके प्यार के लिए मैं जल्द वापस आऊंगा। बताते चलें कि संजय दत्त की मां नरगिस और पहली पत्नी ऋचा शर्मा भी कैंसर से पीड़ित थीं, जिसके चलते दोनों का निधन हुआ था।

संबंधित खबरें