Hindi NewsEntertainment NewsIrrfan Khan: Son Babil: Emotional Post: For Late Father Says You Will Come Back:

इरफान खान को याद कर इमोशनल हुए बाबिल, कहा- आप वापस आएंगे

दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल अक्सर सोशल मीडिया पर अनदेखी फोटोज शेयर करते हैं। फैन्स को दिवंगत एक्टर इरफान की निजी जिंदगी के बारे में अपडेट्स देते हैं। रविवार के दिन बाबिल ने इरफान की ऐसी ही...

इरफान खान को याद कर इमोशनल हुए बाबिल, कहा- आप वापस आएंगे
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 15 Nov 2020 10:42 AM
हमें फॉलो करें

दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल अक्सर सोशल मीडिया पर अनदेखी फोटोज शेयर करते हैं। फैन्स को दिवंगत एक्टर इरफान की निजी जिंदगी के बारे में अपडेट्स देते हैं। रविवार के दिन बाबिल ने इरफान की ऐसी ही एक अनदेखी फोटो शेयर की, जिसके साथ उन्होंने इमोशनल पोस्ट भी लिखी। इरफान खान फोटो में नीले रंग के सूट में नजर आ रहे हैं और हाथ पर उनके मोर बैठा है। 

बाबिल लिखते हैं, “मुझे अभी भी ऐसी लगता है जैसे आप लंबे शूट पर गए हैं, कई दिनों के लिए। और वहां से आप वापस लौटेंगे।” इसके साथ बाबिल लिखते हैं, “रुह बनकर मिलूंगा उसको आसमां में कहीं, प्यार धरती पर फरिश्तों से किया नहीं जाता।”

दिवाली के मौके पर इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने एक फोटो शेयर की। उन्होनें लिखा, “सालों पुरानी दिवाली के मौके पर बाबा जब आपको खिलाते थे। उन्होंने उस समय ठीक चीजें सिखाईं, अब अकेले चलना होगा, इरफान। तुम हमेशा इनपर चमकते रहो, उस सितारों की दुनिया से।”

इसपर बाबिल ने कॉमेंट करते हुए लिखा था, “हा हा मुझे प्यार आता था जब बाबा मेन्यू को इस तरह देखते थे।”

बता दें कि बाबिल ने इससे पहले भी अपनी इंस्टा प्रोफाइल पर अपने माता-पिता की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। फोटो में इरफान और उनकी पत्नी सुतापा एक दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे थे। उन्होंने लिखा था, "ये सच है, आपकी सांसों के बीच के अंतराल में समय थम जाता है। और एक बार बड़ा सपना देख लेने पर, आप कम में कैसे संतुष्ट हो सकते हैं। शायद आप ये जानते थे इसलिए वह खत्म हो चुका था। या, शायद इसलिए कि मैं बड़ा हो चुका था। लेकिन आसमां उतना नीला नहीं रहता, जब आपके ऊपर सूर्यास्त होने लगता है।" (यह बाबिल की लिखी अंग्रेजी कविता का अनुवाद है।)

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें