Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Irrfan Khan says contracted with rare disease fighting for choices

इरफान खान दुर्लभ बीमारी से पीड़ित, कहा- उम्मीद नहीं छोड़ी, लड़ाई लड़ूंगा

अभिनेता इरफान खान ने सोमवार को बताया कि वह दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं। उन्होंने कहा कि जब उनके पास बीमारी के संबंध में निर्णायक जांच रिपोर्ट आ जाएगी तो वह इसकी जानकारी साझा करेंगे। 51 वर्षीय अभिनेता...

इरफान खान दुर्लभ बीमारी से पीड़ित, कहा- उम्मीद नहीं छोड़ी, लड़ाई लड़ूंगा
मुंबई। एजेंसी Tue, 6 March 2018 12:27 AM
हमें फॉलो करें

अभिनेता इरफान खान ने सोमवार को बताया कि वह दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं। उन्होंने कहा कि जब उनके पास बीमारी के संबंध में निर्णायक जांच रिपोर्ट आ जाएगी तो वह इसकी जानकारी साझा करेंगे। 51 वर्षीय अभिनेता ने ट्वीट कर बताया कि वह और उनका परिवार बीमारी की खबर से विचलित है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की है कि वह उनके स्वास्थ्य के बारे में अटकलें न लगाएं। 

इरफान ने लिखा, कभी-कभी आप जगते हैं और पाते हैं कि आप की जिंदगी हिल गई है। पिछले 15 दिन में मेरी जिंदगी अनिश्चितता की कहानी बन गई है। मुझे इसके बारे में कम ही पता था कि दुर्लभ कहानियों की तलाश से मुझे एक दुर्लभ बीमारी मिलेगी। मैंने कभी आशा का दामन नहीं छोड़ा और हमेशा अपने पसंद के लिए लड़ाई लड़ी और हमेशा लड़ूंगा।

इरफान ने लिखा कि मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हम इस बीमारी से निकलने के अच्छे रास्ते तलाश रहे हैं। 21 फरवरी को अभिनेता के प्रवक्ता ने यह कहते हुए एक बयान जारी किया था कि जांच में पता चला है कि वह गंभीर पीलिया से पीड़ित हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें