Hindi NewsEntertainment NewsIrrfan Khan not consulting any Ayurveda doctor says spokesperson

इरफान की बीमारी को लेकर आई नई खबर, प्रवक्ता ने दिया ये बयान

बॉलीवुड के टैलैंटड एक्टर इरफान खान इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। इस बीमारी का इलाज कराने के लिए इरफान लंदन गए हुए हैं। इरफान ने खुद अपनी बीमारी के बारे में सोशल मीडिया पर बताया था। उन्होंने...

इरफान की बीमारी को लेकर आई नई खबर, प्रवक्ता ने दिया ये बयान
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sat, 24 March 2018 06:44 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के टैलैंटड एक्टर इरफान खान इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। इस बीमारी का इलाज कराने के लिए इरफान लंदन गए हुए हैं। इरफान ने खुद अपनी बीमारी के बारे में सोशल मीडिया पर बताया था। उन्होंने बताया था कि उन्हें 'न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर' नाम की बीमारी हुई है। अब हाल ही में ये खबर आई कि इरफान इस बीमारी के लिए आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट लेंगे। हालांकि इस बारे में इरफान ने कुछ भी नहीं कहा है।

खबरों के मुताबिक, 'इस पर इरफान के स्पोक पर्सन ने कहा है कि इरफान आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट नहीं करा रहे हैं। उन्होंने एक बार कॉल किया था, लेकिन इलाज को लेकर कोई बात नहीं हुई है। किसी की बीमारी का खुद की पब्लिसिटी के लिए फायदा उठाना अच्छी बात नहीं है। जैसा कि इरफान खान ने अपने पिछले स्टेटमेंट में कहा था कि उन्हें इलाज के लिए स्पेस की जरूरत है, तो उन्हें वो स्पेस दिया जाए और उनके या उनकी पत्नी के स्टेटमेंट का इंतजार करें।'

बता दें कि कुछ दिनों पहले इरफन खान की पत्नी ने भी सोशल मीडिया पर लिखा था कि इरफान एक योद्धा हैं और वो जल्द ही जीत कर आएंगे। इरफान की पत्नी ने लोगों से ये भी रिक्वेस्ट की थी कि अफवाहें फैलाने की जगह सब इरफान के लिए विश करें कि वो जल्द ही ठीक हो जाएं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें