DA Image
20 जनवरी, 2021|7:44|IST

अगली स्टोरी

इरफान खान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ होगी 2021 में बड़े पर्दे पर रिलीज

दिवंगत एक्टर इरफान खान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ अगले साल 2021 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फैन्स इरफान की इस आखिरी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 'पैनारोमा स्पॉटलाइट’ के निर्माता एवं निर्देशक अभिषेक पाठक ने एक बयान में कहा, “हम इस फिल्म को दर्शकों के सामने भारतीय सिनेमा के प्रिय सितारे को श्रद्धांजलि देने के रूप में पेश करेंगे।” फिल्म को 2021 की शुरुआत में भारत में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का लेखन और निर्देशन अनूप सिंह ने किया है।

एक्टर इरफान का 54 साल की उम्र में साल 2020 में अप्रैल के महीने में निधन हो गया था। वह फिल्म में ऊंट के व्यापारी की भूमिका में नजर आएंगे। उन्हें कोलन इंफेक्शन के चलते मुंबई स्थित कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें नहीं बचाया जा सका। इरफान आखिरी बार फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आए थे।

निगार खान ने फोटो पोस्ट कर बहन को कहा- शादी मुबारक, गौहर खान का रिएक्शन जीत लेगा दिल

कश्मीरा शाह ने पिंक बिकिनी में फैन्स का बढ़ाया तापमान, ननद आरती सिंह ने किया यह कॉमेंट

बाबिल ने शेयर की थी पिता की याद में इमोशनल पोस्ट
बाबिल खान पिता इरफान खान की याद में सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। उन्होंने दिवंगत पिता को याद करते हुए एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में इरफान के पेट पर व्हाइट कलर का डॉग लेटा नजर आ रहा था। 

फोटो शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा था, “फैन्स के लिए एक स्वीट मैमोरी, बासू और बाबा, ब्लैकमेल, 2017।” बाबिल की इस फोटो पर फैन्स रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा था, “शुक्रिया, उन्हें हमारे बीच इस तरह जिंदा रखने के लिए।” एक और यूजर ने लिखा था, “शुक्रिया बाबिल, इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करने के लिए।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Irrfan Khan Last Film: The Song Of Scorpions: To Release In The New Year 2021: