Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़irrfan khan get captured at mumbai airport media reports claim

कैंसर के इलाज के बाद भारत लौटे इरफान खान, देखें Photo

लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे इरफान खान को लेकर खबर आ रही है कि वो अब भारत लौट आए हैं। दरअसल, कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हे शेयर करते हुए कहा जा रहा है कि इरफान वापस आ गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक,...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 9 March 2019 02:41 PM
हमें फॉलो करें

लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे इरफान खान को लेकर खबर आ रही है कि वो अब भारत लौट आए हैं। दरअसल, कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हे शेयर करते हुए कहा जा रहा है कि इरफान वापस आ गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरफान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, लेकिन इस दौरान उन्होंने अपना चेहरा छिपा रखा था। हालांकि इन तस्वीरों को लेकर अभी कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

रिपोर्ट्स का कहना है कि इरफान खान की तबीयत अब पहले से काफी बेहतर है और अब वो जल्द ही काम पर वापस लौटेंगे। इरफान खान की आगामी फिल्म 'हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग अगले महीने मार्च से करने वाले हैं।

बता दें कि इरफान खान ने पिछले साल मार्च में बताया था कि वो न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। इसके बाद इलाज के लिए वो लंदन चले गए थे। इरफान वैसे तो फैन्स को अपने बारे में जानकारी सोशल मीडिया के जरिए देते रहते हैं लेकिन पिछले कुछ समय से उन्होंने अपनी तबीयत से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Irrfan (@irrfan) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें