Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Irrfan Khan dies at 53 Irrfan Khan death : Irrfan Khan last tweet Irrfan Khan last istagram post Actor Irrfan Khan Movies Irrfan Khan cancer Neuroendocrine Tumour Irrfan Khan dies at 53

जानिए क्यों अपने आखिरी ट्रवीट में इरफान खान ने लिखा-मैं अंदर से बहुत इमोशनल हूं, लेकिन बाहर से खुश

न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जंग लड़ रहे बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इलाज के दौरान इरफान खान ने अस्पताल में आखिरी सांस ली...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 29 April 2020 01:23 PM
हमें फॉलो करें

न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जंग लड़ रहे बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इलाज के दौरान इरफान खान ने अस्पताल में आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया। इरफान की उम्र 53 साल थी। इरफान को आखिरी बार इस फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया है, जिसमें उनके साथ राधिका मदान और करीना कपूर थीं। इरफान अपने निधन से पहले करीब एक महीने पहले एक लास्ट ट्रवीट किया था, जो काफी इमोशनल कर देने वाला था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इरफान की आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम सिनेमा घरों में 13 मार्च रिलीज हुई थी। इस फिल्म में इरफान खान सिंगल पैरेंट की भूमिका में थे। इस फिल्म जरिए इरफान खान ने कैंसर को मात देकर बॉलीवुड में वापसी किया था। फिल्म कोरोना वारयस लॉकडाउन की वजह से सिनेमा घरों में नहीं चली। हालांकि फिल्म में इरफान की वापसी को देखकर उनके फैंस बहुत खुश थे। सभी ने उनकी एक्टिंग की तारीफ किया। 

— Irrfan (@irrfank) April 12, 2020

फिल्म में अपनी भूमिका को लेकर इरफान खान ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर किया था। इरफान की फोटो पर कैप्शन में लिखा, ''मैं अंदर से बहुत इमोशनल हूं लेकिन बाहर से खुश हूं। ''  उन्होंने ट्रवीट में लिखा, ''मिस्टर चंपक की मन स्थिति अंदर से प्यार करता है, जिससे यह सुनिश्चित हो जाता है कि यह बाहर भी वैसा ही है।'  इरफान का ये आखिरी ट्वीट 12 अप्रैल 2020 का है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें