DA Image
28 अक्तूबर, 2020|6:33|IST

अगली स्टोरी

खूब लड़े इरफान खान... बीमारी सामने आने पर लंदन में कराया था एक साल तक इलाज

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का 53 साल की उम्र में निधन हो गया। इरफान खान की तबीयत अचानक खराब होने की वजह से उन्हें मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में एडमिट किया गया था। उन्हें कोलन इंफेक्शन की वजह से भर्ती कराया गया था।

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान किसी परिचय के मोहताज नहीं। फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने शानदार काम किया है और फैन्स का दिल जीता है। शायद, वह साल 2018 रहा होगा, जब इरफान खान ने अपने न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के बारे में बताया। इंडस्ट्री के साथ पूरा देश इस खबर को सुनने के बाद शॉक में आ गया था। तभी से एक्टर अपना इलाज कराने लंदन चले गए थे। और लाइमलाइट से दूरी बना ली थी। 

अपनी बीमारी पर बात करते हुए इरफान ने कहा था कि मैं नहीं जानता, मैं सच में नहीं जानता कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं। कुछ दिन मेरे लिए बहुत अच्छे रहे, कुछ बहुत बेकार, और ज्यादातर समय मैं उन चीजों से खुद को दूर रखने की कोशिश में रहा जो मुझे परेशान कर सकती थीं।

इरफान के निधन की खबर फिल्ममेकर शूजित सिरकार ने यह बुरी खबर ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि मेरे दोस्त तुम खूब लड़े। मुझे हमेशा तुम्हारे ऊपर गर्व रहेगा। हम दोबारा मिलेंगे। सुतापा तुमने इस लड़ाई में सब कुछ दिया। ओम् शांति, इरफान को सलाम।

Irfan Khan Dies: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का 53 साल की उम्र में मुंबई के अस्पताल में निधन

Irrfan Khan Dies: इरफान खान का निधन, फिल्ममेकर शूजित सिरकार ने ट्वीट कर दी जानकारी

इससे पहले भी बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद कई तरह की बातें सोशल मीडिया पर सामने आने लगी थीं। एक्टर की हेल्थ अपडेट पर सुबह 1 बजे एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया गया है, जिसमें बताया है कि इरफान इंफेक्शन से लड़ रहे हैं और डॉक्टरों की टीम उनका इलाज करने में जुटी है। 

इरफान खान के प्रवक्ता का कहना था कि यह काफी दुखद है कि इरफान की हेल्थ के बारे में गलत बातें फैलाई जा रही हैं। हम जानते हैं कि लोग चिंतित हैं, लेकिन हमें यह जानकर भी दुख हो रहा है कि कुछ लोग उनके स्वास्थ्य पर कुछ भी बातें बोल रहे हैं और स्थिति को गंभीर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इरफान एक मजबूत व्यक्ति हैं और वह इससे लड़ रहे हैं। यह हमारी रिक्वेस्ट है कि कोई भी अफवाह को सच न समझें और गलत बातचीत का हिस्सा न बनें। अभी तक जो हमने इरफान के स्वास्थ्य पर कहा है आगे भी जारी रखेंगे, समय-समय पर अपडेट देते रहेंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Irrfan Khan Dies: at 53 due to Colon Infection: got treated in London in the year 2018 for Neuroendocrine Tumour: Irrfan Khan: