DA Image
3 अगस्त, 2020|11:07|IST

अगली स्टोरी

इरफान खान की पत्नी सुतपा सिकदर हुईं इमोशनल, कहा- मैंने कुछ खोया नहीं बल्कि हर तरह से पाया है

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में हैं। किसी की यकीन नहीं हो रहा है कि वह इस तरह से दुनिया छोड़कर चले गए। वह काफी समय से एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। इलाज के दौरान पत्नी सुतपा सिकदर ने हमेशा उन्हें सपोर्ट किया और उनका साथ दिया। अब सुतपा ने इरफान को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। 

सुतपा ने फेसबुक अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह पति इरफान के साथ नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मैं कुछ खोया नहीं बल्कि हर तरह से पाया है। फोटो में इरफान पत्नी के साथ स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि इरफान ने अपने एक इंटरव्यू में कैंसर के बारे में बात करते हुए पत्नी सुतपा के लिए जीने की इच्छा जताई थी। उन्होंने कहा था, 'वह मेरी देखरेख करती हैं। अगर मैं जी गया, तो उनके लिए जीना चाहूंगा। वही एक कारण हैं, जिसकी वजह से मैं यहां रहना चाहता हूं।'

Happy Birthday Anushka Sharma: जब इस बात को लेकर अनुष्का शर्मा के सामने रो पड़े थे विराट कोहली

 

बेटे रणबीर कपूर को अपने आखिरी समय में ऋषि कपूर ने बुलाया था अपने पास! वाइफ नीतू भी थीं मौजूद

गौरतलब है कि इरफान खान की आखिरी फिल्म का नाम अंग्रेजी मीडियम है। इसमें राधिका मदान ने उनकी बेटी का रोल प्ले किया था। इसके अलावा फिल्म में करीना कपूर, दीपक डोबरियाल जैसे सितारों ने काम किया था। यह 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल था। अनुराग बसु ने बताया कि इरफान ने फिल्म लाइफ इन अ मेट्रो के सीक्वल में काम करने के लिए हामी भर दी थी, लेकिन वह अब बड़े पर्दे पर कभी नजर नहीं आएंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:irrfan khan demise wife sutapa share a emotional post with heartbreaking caption