DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  इरफान खान की पहली पुण्यतिथि पर इमोशनल हुईं राधिका मदान, शेयर की अनसीन फोटो

मनोरंजनइरफान खान की पहली पुण्यतिथि पर इमोशनल हुईं राधिका मदान, शेयर की अनसीन फोटो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 29 Apr 2021 02:56 PM
इरफान खान की पहली पुण्यतिथि पर इमोशनल हुईं राधिका मदान, शेयर की अनसीन फोटो

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान पिछले साल 29 अप्रैल को अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके गए हुए एक साल हो गया है। आज उनकी पहली पुण्यतिथि पर उनके चाहने वाले उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस राधिका मदान ने अपने ऑनस्कीन पिता को याद करते हुए एक लंबा इमोशनल पोस्ट साझा किया है। साथ ही साथ इरफान के साथ एक्ट्रेस ने एक अनसीन फोटो भी शेयर की है। 

गौरतलब है कि राधिका मदान ने इरफान खान की आखिरी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में बेटी का रोल प्ले किया था। राधिका ने फिल्म की एक तस्वीर साझा की जिसमें वह इरफान की दाढ़ी के साथ खेलती नजर आ रही है।

 

 

 

इरफान के साथ बिताए गए पलों को याद कर हुईं इमोशनल

इरफान खान के साथ बिताए गये पलों को याद करते हुए राधिका मदान ने पोस्ट में लिखा, 'मुझे याद है कि मैं शॉट से पहले आपकी दाढ़ी के साथ खेल रही थी और आपने मुझसे कहा कि तुम्हें पता है कि शायद यही कारण है कि 'चंपक' ने अपनी दाढ़ी नहीं काटी होगी ... वह बिल्कुल ऐसा था! और हम हंसने लगे।'

 

 

इरफान से बहुत की सिखना चाहती थीं राधिका मदान

राधिका आगे लिखती हैं कि हमने अपनी यादों का एक पूल बनाया था, जिसमें हमारे अपने बुलबुले थे, जहां कोई शब्द नहीं थे। हमने जोर-जोर से बातें की। मैं आपसे बहुत कुछ सीखना चाहती थी। लेकिन आपने अनजाने में अपनी फैन गर्ल को हर दिन जीवन या कला के बारे में पढ़ा दिया। अनंत मौन शिक्षाओं और प्रेम को पाने के लिए .. इस घटना को लोग इरफान कहते हैं। आपको हर दिन याद करती हूं। 

 

 

राधिका का पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इरफान की फोटो देखकर उनके चाहने वाले एक बार फिर से इमोशनल हो गए हैं और एक्टर को याद करते हुए राधिका के पोस्ट पर कॉमेंट कर रहे हैं। 

 

इरफान खान का निधन

बता दें कि पिछले साल आज के ही दिन इरफान खान ने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आखिरी सांसे ली थी। इरफान खान का निधन नयूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के कारण हुआ था। उनका जाना हर किसी के लिए एक सदमे जैसा था। इरफान खान ने 1988 में मीरा नायर की फिल्‍म 'सलाम बॉम्बे' के साथ बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। इसके बाद उन्होंने अपनी लाइफ में कई हिट फिल्में दी हैं। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले इरफान कई टीवी शो में नजर आए थे। 

संबंधित खबरें