DA Image
4 दिसंबर, 2020|10:12|IST

अगली स्टोरी

तबीयत बिगड़ने से इरफान खान कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती, ICU में चल रहा इलाज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर इरफान खान की तबीयत अचानक खराब हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में एडमिट किया गया है। हालांकि, उन्हें क्या तकलीफ हुई और आईसीयू में क्यों भर्ती किया गया है, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

मालूम हो कि हाल ही में इरफान की मां सईदा बेगम का निधन हुआ है। लॉकडाउन की वजह से इरफान घर से दूर हैं तो वह मां के अंतिम दर्शन नहीं कर पाए थे। हालांकि, इस दौरान वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस दौरान परिवार से जुड़े रहे। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक सईदा बेगम काफी समय से बीमार थीं। उन्होंने जयपुर स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली।  बता दें कि इरफान के माता-पिता राजस्थान के टोंक के रहने वाले थे, इरफान का बचपन भी वहीं बीता है।

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम को 'बाबूराव' ने मारा थप्पड़, वायरल हो रहा मजेदार TikTok वीडियो

इरफान की बात करें तो वह काफी समय से बीमार चल रहे हैं। साल 2018 में इरफान कैंसर का इलाज कराने विदेश गए थे। इरफान ने खुद अपनी बीमारी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। वहीं, अपना इलाज करवाने के बाद इरफान ने फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग पूरी की थी।

'गुलाबो सिताबो' के लिए बड़ा कदम उठा सकते हैं डायरेक्टर शूजित सरकार

इस फिल्म अंग्रेजी मीडियम में उनके अलावा, करीना कपूर और राधिका मदान लीड रोल में थीं। लेकिन, शूटिंग के बाद स्वास्थ्य ठीक नहीं होने की वजह से वह अभी फिल्मों से दूर अपना ध्यान रख रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Irrfan Khan admitted to ICU due to sudden health deterioration