Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Iron Man Aka Robert Downey Jr chewed gum on sale on Ebay as bidding starts at <span class='webrupee'>₹</span>45 lakh

45 लाख रुपये से अधिक में नीलाम होगा इस एक्टर का चबाकर थूका हुआ च्यूइंग गम, जानें डिटेल्स

अमूमन किसी भी च्यूइंग गम की कीमत कितनी होती है? 1-2 रुपये से लेकर करीब 5 रुपये तक, लेकिन अगर आपको पता लगे कि एक च्यूइंग गम 45 लाख रुपये से अधिक में बिक रहा है, वो भी एक एक्टर का थूका हुआ तो...?

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 1 April 2023 12:53 PM
हमें फॉलो करें

सिनेमा लवर्स अपने पसंदीदा सेलेब्स पर बेशुमार प्यार लुटाते हैं। बॉलीवुड हो, हॉलीवुड हो या फिर किसी भी देश- रीजन का सिनेमा, सेलेब्स के लिए फैन्स का क्रेज देखते ही बनता है। ऐसे में अब आयरन मैन फेम एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आपके भी कान खड़े हो जाएंगे। रॉबर्ट डाउनी जूनियर की चबाकर थूकी हुईं च्यूइंग गम को ऑनलाइन बेचा जा रहा है और कीमत सुनकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

कितनी में शुरू हुई नीलामी
दरअसल आयरन मैन फेम सुपरस्टार रॉबर्ट डाउनी जूनियर के चबाकर थूकी हुई च्यूइंग गम की नीलामी हो रही है। न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये च्यूइंग गम 45 लाख रुपए में बिक रहा है, वहीं ये फाइनल नहीं बल्कि बेस प्राइस है। ई बे पर इस च्यूइंग गम की नीलामी हो रही है। इस खबर पर तेजी से सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं।

 

कहां से आई ये च्यूइंग गम...
बता दें कि 13 फरवरी, 2023 को एक्टर/फिल्ममेकर जॉन फैवरो का लॉस एंजेलिस में डॉल्बी थिएटर के पास 'हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार' का अनावरण हुआ था।  इस दौरान जॉन के साथ फिल्म  रॉबर्ट डाउनी जूनियर और इंटरनेशन शेफ रॉय चोई भी मौजूद थे। इवेंट के दौरान फनी अंदाज में  रॉबर्टी डाउनी जूनियर ने अपने मुंह से निकालकर च्यूइंग गम चिपका दिया। इवेंट के बाद एक शख्स ने उस च्यूइंग गम को उठा लिया और ईबे पर नीलामी के लिए डाल दिया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें