Hindi NewsEntertainment NewsIrfan Pathan Tamil Movie Debut: he to make his acting debut Will essay a key role in ChiyaanVikram

BIG NEWS: क्रिकेटर इरफान पठान की एक्टिंग की दुनिया में एंट्री, इस फिल्म में निभाएंगे अहम किरदार

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर इरफान पठान क्रिकेट की दूनिया में धूम मचाने के बाद अब फिल्म इंड्स्ट्री में अपना पैर जमाने के लिए तैयार हैं। जी हां खबर है कि फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। वो जल्द...

BIG NEWS: क्रिकेटर इरफान पठान की एक्टिंग की दुनिया में एंट्री, इस फिल्म में निभाएंगे अहम किरदार
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 15 Oct 2019 08:49 AM
हमें फॉलो करें

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर इरफान पठान क्रिकेट की दूनिया में धूम मचाने के बाद अब फिल्म इंड्स्ट्री में अपना पैर जमाने के लिए तैयार हैं। जी हां खबर है कि फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। वो जल्द ही तमिल मूवी में नज़र आएंगे।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि इरफान एक तमिल मूवी में अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं। अभी तक फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है। वो चियान विक्रम के साथ काम करेंगे। इस फिल्म को अजय गनानामुथु डायरेक्ट करेंगे और ललित कुमार की सेवन स्क्रीन स्टूडियो इसे प्रोड्यूस करेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि क्रिकेट की दूनिया में इरफान पठान अपने समय के सबसे अंडर-रेटेड ऑलराउंडरों में से एक थे। न केवल वह गेंदबाजी में अपनी विविधताओं के साथ अच्छा कार्य करते थे, बल्कि वह किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने में सक्षम थे। शायद यही कारण था कि 2000 के दशक में एक समय वह टीम का अभिन्न हिस्सा बन गए थे। गेंदबाज के रूप में इरफान पठान शुरुआती विकेट निकालने में सक्षम थे, साथ ही साथ वह मध्य ओवरों में गेंदबाजी करते हुए रन गति पर लगाम लगा सकते थे। बल्लेबाजी में पठान 11वें नम्बर को छोड़कर हर क्रम पर खेल चुके हैं। कुल मिलाकर, बल्लेबाजी में पांच अर्धशतकों और श्रीलंका के खिलाफ 2005 में बनाये 83 रन के उच्च स्कोर के साथ 120 मैचों में 1544 रन बनाए। पठान बिना किसी शतक के सबसे ज्यादा एकदिवसीय रन बनाने वाले भारतीय खिलाड़ियो में तीसरे स्थान पर हैं।

बता दें कि बाएं हाथ के इस क्रिकेटर क्रिकेट संन्यास से लिया है। इरफान पठान इन दिनों जम्मू-कश्मीर में रणजी टीम को ट्रेनिंग दे रहे हैं। वह भारत की तरफ से खेले गए कई मैचों का अहम हिस्सा रह चुके हैं। इरफान की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने साल 2016 में सफा बेग से निकाह किया था। उनको एक बेटा भी है, जिसका नाम इमरान खान पठान है। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें