Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Irfan khan started shoot for hindi medium sequel

इलाज के बाद इरफान खान ने शुरू की ‘अंग्रेजी मीडियम’ फिल्म की शूटिंग, वायरल हुईं Photo 

 एक्टर इरफान खान पिछले साल कैंसर के इलाज के लिए लंदन गए थे। अब वह इलाज के बाद देश लौट आएं हैं। उन्होंने लौटने के बाद फिल्मों पर फोकस करना शुरू कर दिया है। इरफान खान ने सुपरहिट फिल्म...

इलाज के बाद इरफान खान ने शुरू की ‘अंग्रेजी मीडियम’ फिल्म की शूटिंग, वायरल हुईं Photo 
लाइव हिंदुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 5 April 2019 11:46 AM
हमें फॉलो करें

 एक्टर इरफान खान पिछले साल कैंसर के इलाज के लिए लंदन गए थे। अब वह इलाज के बाद देश लौट आएं हैं। उन्होंने लौटने के बाद फिल्मों पर फोकस करना शुरू कर दिया है। इरफान खान ने सुपरहिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' की सीक्वल ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के उदयपुर में शुरू हो गई है। 

फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडया पर वायरल हो रही है। फोटोग्राफ में इरफान खान अपनी स्टार कास्ट के साथ नजर आ रहे हैं। दिनेश विजान के प्रोडक्श न में बन रही इस फिल्म को होमी अदजानिया डायरेक्टर कर रहे हैं। इसकी शूटिंग उदयपुर के अलावा लंदन में होगी।

 

— taran adarsh (@taran_adarsh) April 5, 2019

इससे पहले इरफान ने अपने सोशल एकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि 'शायद सफलता की लगातार कोशिशों में हम ये भूल जाते हैं कि किसी से प्यार पाना कितना महत्वपूर्ण होता है। जैसे-जैसे मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ते हुए अपने पदचिन्ह पीछे छोड़ रहा हूं, मैं एक क्षण का इंतजार कर आपसे मिले समर्थन, भरपूर प्यार और साथ के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। इसने मुझे ठीक होने के प्रक्रिया में काफी साथ दिया। इसीलिए मैं वापस आ गया हूं, आपको तहेदिन से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।'

 

— Irrfan (@irrfank) April 3, 2019

आपको बता दें कि इस फिल्म में इरफान के अपोजिट लीड स्टार के तौर पर करीना कपूर खान की एंट्री खबरें भी आ रही है। वहीं, उनकी बेटी के किरदार में 'पटाखा' गर्ल राधिका मदान को कास्ट किया जाने वाला है। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें